Breaking News

Deepika Padukone और Katrina Kaif ने पहना ब्लैक लहंगा, हुस्न से लूटा फैंस का दिल..

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बात करें या फिर दिपिका पादूकोण की, इनकी अदाओं का कोई जवाब नहीं हैं। सोशल मीडिया पर इनके वीडियो, और फोटो काफी वायरल होते हैं। इन दिनों ये एक्ट्रेसेस की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। जिनमें वो ब्लैक लंहगे को पहन नजर आ रही है। मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया लहंगा पहनकर ये दोनों एक्ट्रेस काफी तारीफें बटोर रही हैं। दोनों ने अपने लुक को दिखाने के लिए ब्लैक लहंगों को चुना और लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ाईं हैं।

Read More:- कभी फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर थीं Geeta Kapoor, आज हैं बॉलीवुड की टॉप कोरियोग्राफर

dipika.jpg

दीपिका पादुकोण ने एक इवेंट के दौरान यह ब्लैक कलर के लहंगे को पहनना पसंद किया था इस लहंगे में सिल्वर कढ़ाई का का काफी वर्क किया हुआ है। इस खूबसूरत लहंगे के साथ दीपिका ने प्लेन ब्लैक बलून स्लीव्स ब्लाउज को कैरी किया था लुक को स्टाइलिश लिक देने के लिए दीपिका ने परफेक्ट मेकअप, पिंक लिप्स और मैसी हेयरडू से लुक को कम्पलीट किया था। इस आउटफिट में दीपिका कालुक काफी खूबसूरत दिख रहा था।

kat.jpg

वहीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी एक फैशन वीक के दौरान में मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया लहंगा पहनकर खूब तारीफें बटोरी थीं। इस लहंगे में किया गया वर्क काफी सुंदर लग रहा था। इस ब्लैक लहंगे में गोल्डन कढ़ाई का काम था जिसे उन्होंने प्लेन ब्लैक प्लंजिंग नेकलाइन वाले ब्लाउज के साथ पेयर किया था। जिसमें कैटरीना कैफ काफी खूबसूरत लग रही थीं। कैटरीन कैफ ने लुक को कम्पलीट करने के लिए मैसी हेयर मिनिमल मेकअप और स्मोकी आइज का सहारा लिया।

Read More:- अक्षय कुमार से लेकर अभिषेक बच्चन तक, इन सेलेब्स ने पहने सबसे महंगे स्नीकर्स, जानिए इनकी कीमत



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments