Breaking News

Cannes Film Festival: दीपिका, एश्वर्या से लेकर प्रियंका तक, ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस रेड कार्पेट पर खूब बिखेर चुकी हैं जलवा

नई दिल्ली। 2021 में होने वाले कान फिल्‍म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) की शुरुआत 6 जुलाई से हो चुकी है। और इस महोत्सव का अंत 17 जुलाई तक कर दिया जाएगा। हमेशा की तरह इस बार भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की खूबसूरती और नए फैशन से रेड कार्पेट गुलजार रहेगा। इस महोत्सव में दुनियाभर की ऐक्‍ट्रेसेस हिस्‍सा लेती हैं लेकिन सबसे ज्यादा नजरें लोगों की भारतीय ऐक्‍ट्रेसेस पर टिकी रहती हैं। ऐश्‍वर्या राय से लेकर सोनम कपूर तक, वो तस्वीरें जिन्होने कान फिल्‍म फेस्टिवल में पार्टिसिपेट करके हर किसी का दिल लूटा था।

deepika_padukone11.jpg

Deepika Padukone -

दीपिका पादुकोण का स्टाइलिश लुक कांस के रेड कार्पेट पर भी अपने हुस्न का जलवा दिखा चुका है। बैसे तो दीपिका कई बार कांस फेस्टिवल में दिखीं लेकिन ये लुक लोगों ने काफी पसंद किया गया था। ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में दीपिका जमकर कहर ढा रही थी।

priyanka.jpg

Priyanka Chopra -

कांस का रेड कार्पेट और निक जोनस के प्रियंका चोपड़ा पिछली बार साथ में स्पॉट हुई थीं। तो उस दौरान इस खूबसूरत जोड़ी देखकर लोगों की नजरे टिकी की टिकी ही रह गई थीं। दोनों व्हाइट आउटफिट में बेहद खूबसूरत लगे थे।

aishwarya_rai_.jpg

Aishwarya Rai -

पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय ने कांस फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर कई बार हिस्सा लिया है जिसमें एक बार वो बटरफ्लाई आउटफिट में पहुंचीं थी तो वे एक परी के समान लग रही थीं। पिछली बार वो ब्लू मेन शेड के साथ नजर आईं थीं।

kangana22.jpg

Kangana Ranaut -

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन हमेशा अपने बेबाकी बयानो के चलते चर्चा में रहते हैं। लेकिन उन्होंने कांस फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर हिस्सा लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। कंगना ने पिछली बार ऑफ शॉल्डर गाउन पहना था जो लोगों को काफी पसंद आया था।

heena_khan.jpg

Hina Khan –

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर आईं हिना खान ने कांस फेस्टिवल में हिस्सा लेकर जमकर वाहवाही लूटी थी। खासतौर से उनका आउटफिट लोगों कों खूब पसंद आया था। हिना खान इस दौरान बेहद खूबसूरत लगी थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments