Breaking News

रुबिना दिलैक ने बिकनी पहने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीर, पति अभिनव से की खास गुजारिश

नई दिल्ली। टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक 'बिग बॉस 14' की विजेता बनने के बाद से सुर्खियों में छाईं हुई हैं। साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। अक्सर रुबीना अपने फैंस के लिए अपने तस्वीरें और मजेदार वीडियोज पोस्ट करती ही रहती है, लेकिन हाल ही में रुबिना ने अपनी ग्लैमरस तस्वीर पोस्ट कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। एक्ट्रेस ने ब्लू बिकनी में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Rubina Dilaik

ब्लू बिकनी में रुबिना दिलैक ने बढ़ाया तापमान

दरअसल, रुबिना दिलैक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसे देखने के बाद उनके फैंस उनके कातिलाना अंदाज के दीवाने हो चले हैं। फोटो में रुबीना स्काई ब्लू की बिकनी पहने हुए पूल में उतरे हुए दिखाई दे रही हैं। रुबिना का ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस कमेंट रुबिना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आपको बता दें हाल ही में रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला का साथ में एक वीडियो सॉन्ग 'मरजानियां' रिलीज़ हुआ था। जिसे काफी पसंद किया गया था। वीडियो सॉन्ग में दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब प्यार दिया।

rubi_2.jpg

रुबिना दिलैक का कैप्शन

रुबिना दिलैक ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'वो छुट्टियों के लिए तरस रही हैं। वो चाहती हैं कि एक बीच हो, बिकनी और कुछ तस्वीरें हो।' साथ ही रुबिना ने जानकारी दी कि उनकी ये ग्लैमरस तस्वीर किसी और ने नहीं बल्कि उनके पति अभिनव शुक्ला ने ही क्लिक की है।

abhi.jpg

बिग बॉस 14 में आई थीं नज़र

बिग बॉस 14 में रुबिना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला संग हिस्सा लिया था। वैसे तो रुबिना को अक्सर साड़ी में ही टीवी पर देखा गया, लेकिन बिग बॉस के घर में रुबिना के स्टाइल ने सबका दिल जीत लिया। रुबिना के वेस्टर्न लुक ने सबको उनका दीवाना बना दिया। साथ ही रुबिना ने शो में खुलासा किया था कि जल्द ही अभिनव और उनका तलाक होने वाला था लेकिन शो में आने के बाद उन्हें एक-दूसरे की अहमियत पता चली। जिसके बाद कपल ने तलाक के फैसले को टाल दिया था।

जल्द नज़र आएंगी सौम्या के किरदार में

रुबीना दिलैक के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस लोकप्रिय धारावाहिक 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास' में नज़र आने वाली हैं। सीरियल में एक बार फिर से रुबीना सौम्या के किरदार में दिखाई देने वाली हैं। काफी लंबे से रुबिना के फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। वहीं उनके पति अभिनव शुक्ला की बात करें तो जल्द ही वो रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नज़र आने वाले हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments