Breaking News

जब बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने कहा,'सती सावित्री नहीं हूं, ये मुझे सूट नहीं करता'

मुंबई। बोल्ड अभिनेत्री पूनम पांडे अपने हॉट फोटोज/वीडियोज और बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैंं। चाहे भारतीय क्रिकेट टीम का विश्व कप खेलना हो या अतरंगी सवालों के बोल्ड जवाब, पूनम और विवादों का गहरा नाता रहा है। हालांकि एक समय ऐसा भी था जब एक्ट्रेस ने विवादों से दूरी बना ली थी। इन दिनों शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा के अश्लील वीडियोज मामले के दौरान पूनम का एक पुराना बयान अचानक चर्चा में आ गया है। इसमें वह खुद को विवादों से दूर रखने की बात कहती नजर आईं।

'सती सावित्री नहीं हूं'
दरअसल, वर्ष 2016 में फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा की मूवी 'वीरप्पन' के प्रीमियर के मौके पर पूनम पांडे भी मौजूद थीं। इस दौरान मीडिया ने एक्ट्रेस से सवाल किया था कि वे खुद को विवादों से दूर कैसे रख पा रही हैं? इस पर पूनम ने कहा था,' मेरी मूवी की घोषणा इसी सप्ताह, मैं खुद करने वाली थी। इसलिए चुप्पी साधे हुए थी। मैं विवादों से एक कदम की दूरी बनाए रखना चाहती थी।... सती सावित्री नहीं हूं, क्योंकि ये मुझे सूट नहीं करता है।'

यह भी पढ़ें : Poonam Pandey ने राज कुंद्रा के खिलाफ किया मुकदमा, कहा- मेरे फोटो और वीडियो से कमा रहे हैं पैसे

राज कुंद्रा-शिल्पा के बारे में दिया ये बयान
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पूनम ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए शिल्पा और उनके पति के बारे में बयान दिया था। पूनम ने कहा था कि, 'इस वक्त मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए दुखी है। मैं अंदाजा भी नहीं लगा सकती कि शिल्पा किन हालातों से गुजर रही होंगी। हालांकि इस मौके का उपयोग मैं अपना दर्द उजागर करने के लिए नहीं करूंगी। मैंने 2019 में राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके अलावा एक केस बॉम्बे हाईकोर्ट में दर्ज करवाथा, जिसमें राज कुंद्रा पर चोरी और जालसाजी का आरोप लगाया था। मामला कोर्ट में होने के कारण, इस पर बात नहीं कर सकती। मुझे पुलिस और कानून पर भरोसा है।' गौरतलब है कि पूनम ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाया था कि उनके एक ऐप का काम राज की कंपनी देख रही थी। ये कॉन्ट्रैक्ट 8 महीने पहले ही खत्म हो गया था, लेकिन फिर भी गैर-कानूनी तरह से उनके वीडियोज और फोटोज का इस्तेमाल किया गया।

यह भी पढ़ें : Poonam Pandey ने डिलीट किया अपना इंस्टाग्राम अकाउंट, अब इस साइट पर खोला खाता

मंदिरों और आर्ट का उदाहरण दे समझाया न्यूडिटी एक कला की तरह है
हाल ही पूनम ने न्यूडिटी का मतलब अपने तरीके से समझाया है। वे कहती हैं कि मैं न्यूडिटी का मतलब समझती हूं क्योंकि मैंने इसे किया है। मैंने न्यूड फोटोशूट करवाए हैं। 70 के दशक में एमएफ हुसैन न्यूड पेंटिंग्स करते थे, ये एक तरह की कला थी। हमारे देश में कई ऐसे मंदिर हैं जहां न्यूड मूर्तियां हैं। ये भी एक कला का उदाहरण है। इनमें खूबसूरती है। ये हमारी मूवीज में भी दिखाया जाता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments