Breaking News

जब तैमूर के एनुअल फंक्शन में हॉट ड्रेस पहन पहुंची करीना कपूर खान, फैंस के उड़े होश!

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री हॉट एक्ट्रेसेस में से एक करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी फिल्मों से कम, स्टाइलिश लुक से ज्यादा पहचानी जाती है। उनका फैशन सेंस कमाल का है इसलिए वो हर बड़े इंवेट में हर एक्ट्रेस से हटकर आउटफिट पहनना ज्यादा पसंद करती है। जब भी वो कहीं बाहर जाती है उनके लुक को देख हर कोई हैरान हो जाता है। ऐसी ही नजारा उस दौरान देखने को मिला जब वो अपने बेटे तैमूर के एनुअल फंक्शन में पहुंची।

Read More:- Dilip Kumar Film Career: फिल्मों में आने से पहले दिलीप कुमार बेचते थे सैंडविच, देविका रानी की कंपनी में करने लगे थे काम

kareenakapoor4.jpg

करीना कपूर खान ने बेटे के एनुअल फंक्शन में शामिल होने के लिए ऐसे क्लोद्स चुने थे, जिनमें न केवल उनका नवाबी ठाठ सिर चढ़कर बोल रहा था बल्कि फैशनेबल दिखने के उनका लुक सबसे हटकर नजर आ रहा था। उनके स्टाइल कोशंट को खूबसूरती से हाइलाइट कर रहा था।

kareena_3.jpg

हालांकि, बेबो ने तैमूर अली खान के एनुअल डे के दिन स्टाइलिश दिखने के लिए जो आउटफिट पहना था उसकी कीमत लाख-दो लाख रूपए नही बल्कि सिर्फ 1500 रूपए के करीब की थी।

Read More:- जब Kailash Kher के कॉन्सर्ट में पंहुची एक लड़की ने हाथ में ब्लेड लेकर दी थी धमकी... बढ़ गई थी टेंशन!

kareena_2.jpg

करीना ने स्ट्राइप ब्लू ड्रेस पहनी थी, जोकि विस्कोस और पॉलियामाइड फैब्रिक से बनकर तैयार हुई थी। पॉलिमाइड कपड़े को आमतौर पर नायलॉन फाइबर के नाम से भी जाना जाता है, जो लाइटवेट होने के साथ-साथ पहनने में भी काफी आरामदायक है।

kareena_3.jpg

बेबो का ए-लाइन ऑउटफिट दिखने में सुंदर लगने के साथ कम्फर्टेबल भी था, जिसमें यकीनन वो काफी अराम महसूस कर रही होंगीं। करीना की इस पेस्टल ब्लू ड्रेस का पैटर्न का एंकल लेंथ था, जिसमें V शेप नेकलाइन के साथ फुल स्लीव्स बनी थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments