Breaking News

नातिन नव्या नवेली नंदा के इस कारनामे को देख इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, कमेंट कर कहा- मुझे तुम पर...

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भले ही फिल्मों में ना आई हों लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से लेकर आए दिन चर्चाओं में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपने दोस्तों के साथ लंच पार्टी करते हुए की तस्वीरे शेयर की थीं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। इसके अलावा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda Instagram) की एक तस्वीरे इन दिनों काफी वायरल हो रही है जिसमें वो एक मैग्जीन का कवर पेज नजर आई हैं।

अमिताभ बच्चन ने कमेंट कर की तारीफ

मैग्जीन शूट में नव्या ही नही बल्कि उनके साथ अहिल्या मेहता, माल्लिका शाहणे और प्रज्ञा साबू भी नजर आ रही हैं। वायरल हो रही इस तस्वीरे को देख नाना अमिताभ बच्चन कमेंट कर लिखा- 'मुझे तुम पर गर्व है नव्या, आई लव यू.' बिह बी के कमेंट करने के बाद सुहाना खान ने कमेंट कर नव्या की जमकर तारीफ की है। सुहाना ने लिखकर कहा हैं. 'अमेजिंग' इनके अलावा शनाया कपूर, महीप कपूर, श्वेता बच्चन, सोनाली बेंद्रे ने भी कमेंट कर नव्या के काम की तारीफ की है।

महिलाओं टिप्स देती दिखती हैं नव्या

आपको बता दें कि नव्या नंदा श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की बेटी हैं। 23 साल की उम्र में नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) आरा हेल्थ की फाउंडर हैं। वे अक्सर महिलाओं और लड़कियों के स्वास्थ जुड़ी खास जानकारी देती दिखती हैं। बता दें कि हाल ही में नव्या अपना ग्रेजुएशन पूरा कर भारत लौटी हैं। जिसके बाद से वे सोशल मीडिया पर छा गई हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments