Breaking News

ग्लैमरस लुक में नज़र आईं जान्हवी कपूर, तस्वीरों में दिखा एक्ट्रेस का अनोखा अंदाज

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर धीरे-धीरे इंडस्ट्री में अपने कदम जमाती जा रही हैं। जान्हवी कपूर ने गुंजन सक्सेना और रूही में एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्मों के साथ-साथ जान्हवी कपूर अपने बोल्ड एंड सेक्सी फोटोशूट के चलते भी खूब सुर्खियां बंटोरती हैं। हाल ही में जान्हवी कपूर ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसके बाद से वो खबरों में छाईं हुई हैं।

Janhvi Kapoor

जान्हवी कपूर ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें

जान्हवी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में जान्हवी कपूर ब्लैक सैटिन थाई स्लीट गाउन में नज़र आ रही हैं। साथ ही जान्हवी हाथों में ग्वल्स पहने विंटेड वाइब्स देती हुई दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें- क्लासिक अवतार में Janhvi Kapoor ने कराया फोटोशूट, तस्वीर देख लोगों को आई 'श्रीदेवी' की याद

Janhvi Kapoor

जान्हवी कपूर का अनोखा अंदाज

लेटेस्ट फोटोशूट में जान्हवी कपूर एक अलग ही अंदाज में दिखाई दे रही हैं। जान्हवी के ओपन हेयर्स , स्मोकी हाई मेकअप, ब्राउन लिप्सिटक उन्हें बेहद स्टाइलिश बना रहा है। साथ ही उनका ये लुक उनके पहले फोटोशूट से बिल्कुल अलग है और अनोखा है। तस्वीरों को शेयर करते हुए जान्हवी कपूर ने कैप्शन में लिखा है कि -'टिंग फॉर द नेक्स्ट रेड कार्पेट।'

यह भी पढ़ें- 23 साल की उम्र में एक्ट्रेस Janhvi Kapoor ने मुंबई में लिया आलीशान घर, कीमत सुन लोगों के उड़े होश

Janhvi Kapoor

जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म्स

कुछ समय पहले जान्हवी कपूर फिल्म रूही में दिखाई दी थीं। जिसमें वो एक्टर राजकुमार राव और वरुण शर्मा सं नज़र आईं थीं। वहीं जल्द ही जान्हवी, तख्त, दोस्ताना 2, और गुड लक जैरी में नज़र आने वाली हैं। जान्हवी की ये सारी फिल्म इसी साल यानी कि 2021 में रिलीज़ होंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments