Breaking News

क्या एक्ट्रेस किम शर्मा को डेट कर रहे हैं लिएंडर पेस? गोवा ट्रिप की तस्वीरों में दिखी नजदीकियां

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म 'मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस किम शर्मा और टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस में नजदीकियां देखी जा रही हैं। दोनों की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिनसे लगता है कि अप्रत्यक्ष रूप से रोमांटिक रिलेशन का हिंट दे रहे हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक दोनों की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है।

kim_sharma_and_leander_paes_pics.png

गोवा ट्रिप पर दिखे साथ
दरअसल, हाल ही में दोनों को गोवा में स्पॉट किया गया है। यहां से आई तस्वीरों में किम और लिएंडर क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं। इससे पहले दोनों को पायलेट्स क्लास में साथ स्पॉट किया जा चुका है। गोवा में दोनों को सेलेब्रिटी की आवाजाही से गुलजार रहने वाले पॉपुलर रेस्टोरेंट में देखा गया। इस रेस्टोरेंट के सोशल मीडिया पेज पर ही दोनों की फोटोज शेयर की गई हैं। सभी फोटोज में दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। इन्ही फोटोज ने उनके बीच डेटिंग का इशारा किया है। इस रेस्टोरेंट पर उन्होंने स्थानीय खाना जिसमें फिश करी, चावल, प्रांस और स्क्वीड्स एंजॉय करते देखा गया।

यह भी पढ़ें : Harshvardhan Rane ने पहली बार किम शर्मा से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, बताया किस वजह से टूटा रिश्ता

kim_sharma_and_leander_paes.png

एक फोटो में लिएंडर की बाहों में किम शर्मा स्माइल करती नजर आ रही हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस लॉन्ग एंड लूज शर्ट और शॉर्टस पहने दिखाई दे रही हैं। वहीं लिएंडर कैजुअल कपड़ों में मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : शाहरुख की पत्नी को बाउंसर्स लेकर जाना पड़ा लिएंडर पेस के घर, जानें क्या था माजरा

kim_sharma_and_leander_paes_photo.png

गौरतलब है कि लिएंडर और किम दोनों ही फिलहाल सिंगल हैं। लिएंडर की पहली शादी 2017 में रिया पिल्लई से हुई थी। हालांकि ये शादी ज्यादा नहीं चल पाई और कुछ ही समय बाद दोनों अलग हो गए। दूसरी तरफ, किम शर्मा का नाम हर्षवर्धन राणे के साथ जुड़ चुका है। साल 2000 में आई फिल्म 'मोहब्बतें' से किम शर्मा को देशभर में पहचान मिली थी। किम ने 'टॉम डिक एंड हैरी', 'जिंदगी रॉक्स', तुम से अच्छा कौन है, 'मनी है तो हनी है' जैसी मूवीज मेें काम किया है।

kim_sharma_and_leander_paes_photos.png

लिएंडर पेस से पहले उनके जोड़ीदार और दिग्गज टेनिस प्लेयर महेश भूपति भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी कर चुके हैं। साल 2002 में भूपति ने मॉडल श्वेता जयशंकर से शादी की थी। उनका 2009 में तलाक हो गया। इसके बाद 2011 में भूपति ने एक्ट्रेस लारा दत्ता से शादी की। दोनों की बेटी सायरा का जन्म साल 2012 में हुआ।

(Photos Credit : instagram.com/pousadabythebeachgoa/ )



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments