Breaking News

पुलिस की पूछताछ दौरान राज कुंद्रा से झगड़ पड़ी शिल्पा शेट्टी, बयान के बीच फूट-फूट कर रोने लगीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों पति राज कुंद्रा के द्वारा किए गए कारनामो की वजह से काफी सुर्खियों में हैं। पिछले हफ्ते ही राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों के मामले में बुरी तरह फंस गए हैं। अब उनकी मुश्किलें रूकने नाम नहीं ले रही। 23 जुलाई को कोर्ट में हुई सुनवाई के बाद राज कुंद्रा की पुलिस रिमांड 27 जुलाई तक बढ़ा दी थी। अब मुंबई पुलिस इस मामले की गहरी जांच करने के लिए राज को साथ ले उनके घर पहुंची। इस दौरान शिल्पा से भी पूछताछ की ।

Read More:-प्रियंका चोपड़ा ने 7 करोड़ में बेच दिए मुंबई में बने 2 अपॉर्टमेंट, लाखों की लीज पर दिया ऑफिस

राज कुंद्रा से झगड़ पड़ीं शिल्पा

बताया जा रहा है कि जिस दौरान न्यूड फिल्मों के कारोबार से जुड़े मामले में जब पुलिस शिल्पा शेट्टी के घर जाकर उनसे पूछताछ कर रही थी। उस दौरान इस केस के मुख्य अभियुक्त राज कुंद्रा वहां पर मौजूद थे जो उनके सामने ही बैठे थे। जब दोनों का बयान लिया जा रहा था तब राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के बीच तीखी नोक झोंक भी हुई। इसी बयान देने के दौरान शिल्पा फूट-फूट कर रोने भी लगीं थी।

मुश्किलों में शिल्पा

जानकारी के अनुसार, पूछताछ के दौरान शिल्पा ने रोते हुए इस बात को स्वीकारा है कि उन्हें एडल्ट फिल्मों वाले ऐप हॉटशॉट के कंटेंट की कोई ठोस जानकारी नहीं थी। शिल्पा ने यह भी कहा है कि इरॉटिका, अश्लील दोनों एकदम अलग-अलग कंटेंट हैं और राज के ऐप पर इरॉटिका फिल्में होती है। हांलाकि शिल्पा ने यह भी दावा किया है हॉटशॉट्स से उनका कोई लेना-देना नहीं है, और उनके पति राज कुंद्रा भी किसी भी तरह के पोर्न में शामिल नहीं थे।

Read More:-अपने बेटे की गर्लफ्रैंड के साथ जबर्दस्त किसिंग सीन कर बैठे थे धर्मेंद्र, फ़िर ऐसा था सनी का रिएक्शन

शिल्पा की इमेज को पहुंचीं ठेस

क्राइम ब्रांच को शिल्पा ने बताया कि इस मामले के सामने आने से ना केवल उनकी छवि धूमिल हुई है बल्कि उनके हाथ से कई ब्रांड्स और कॉन्ट्रैक्ट्स भी निकल गए हैं। इतना ही नही शिल्पा सुपर डांसर चैपटर से भी बाहर हो चुकी हैं।

जांच के घेरे में हैं शिल्पा शेट्टी

बताया जा रहा है कि , "शिल्पा के इस मामले में घेरे में आने का सबसे बड़ा कारण यह है कि उन्होंने वियान इंडस्ट्रीज में निदेशक के पद पर होने के बाद इस्तीफा दे दिया था । इसी वियान इंडस्ट्रीज के द्वारा ही अश्लील फिल्मों का प्रोडक्शन और संचालन किया जा रहा था, इसलिए पुलिस अब यह जानने की कोशिश कर रही है शिल्पा को इस कंपनी से कितने का फायदा हुआ है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments