Breaking News

आमिर खान की बेटी आइरा की तस्वीर में लोगों को दिखा सिगरेट का डिब्बा, यूजर्स ने लगाई खूब फटकार

नई दिल्ली। बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान की बेटी आइरा खान सिनेमा की दुनिया से दूर हैं। बावजूद इसके वो सुर्खियों में छाईं रहती हैं। आइरा खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। जब भी आइरा अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। वो खबरों में बन जाती हैं। अक्सर उन्होंने ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। हाल ही में आइरा ने अपने वैकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिस पर फिर से विवाद शुरू हो गया है।

ira_2.jpg

आइरा खान ने शेयर की वेकेशन की तस्वीर

आइरा खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जहां आइरा अपने रिजॉर्ट में गार्डन में बैठकर चील करती हुईं दिखाई दे रही हैं। फोटो में आइरा गोद में डॉगी को बिठाए अपनी थाईज को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। फोटो में आइरा डेनिम जैकेट और काला चश्मा पहने हुए काफी स्टाइलिश लग रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए आइरा ने कैप्शन में लिखा है कि गुड मार्निंग। साथ ही कॉफी का एक कप का इमोजी भी बनाया है।

यह भी पढ़ें- आमिर खान की बेटी आइरा खान को लोगो ने फोटो शेयर करने पर ट्रोल किया

आइरा खान की तस्वीर सिगरेट का डिब्बा

आइरा खान ने जैसे ही अपनी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। वैसे ही ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। तस्वीर देखने के बाद सोशल मीडिया पर आइरा की खूब आलोचना की जा रही है। दरअसल, लोगों का कहना है कि आइरा की तस्वीर पर एक डिब्बा रखा हुआ है। जो कि सिगरेट की डिब्बी जैसा है। वैसे आपको बतातें चलें कि आइरा के अकाउंट पर स्मोक करते हुए कुछ वीडियोज हैं। वहीं कुछ आइरा की थाईज की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- पिता संग 15 साल पुरानी तस्वीरों को इरा खान ने सोशल मीडिया पर किया शेयर, आमिर खान का लुक देख हैरान हुए फैंस

15 साल बाद आमिर खान ने दिया किरण राव को तलाक

आपको बता दें आइरा खान आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। वहीं हाल ही में आमिर खान ने 15 साल बाद अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से भी तलाक ले लिया। इस खबर के सामने आते ही आमिर खान ने फैंस काफी हैरान हो गए थे। वहीं कुछ समय पहले आमिर खान और किरण राव को कुछ समय पहले साथ में देखा गया था। दोनों की साथ में तस्वीरें तेजी से वायरल हुई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments