Breaking News

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने खुद बताया अपनी शादी का प्लान

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की गिनती टॉप एक्ट्रेस में होती है। कई सालों से वह इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। लड़के उनकी खूबसूरती और फिटनेस के कायल हैं। लेकिन कटरीना कैफ का नाम इन दिनों बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों को कई मौकों पर साथ में देखा गया है। हालांकि, दोनों ने कभी इस रिश्ते के बारे में बात नहीं की है। सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर अलग-अलग तरह की खबरें वायरल होती रहती हैं। कहा जाता है कि दोनों अपने रिश्ते के लिए काफी सीरियस हैं और शादी भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण से लेकर सोनाली बेन्द्रे तक, इन हसीनाओं ने किया सलमान खान को रिजेक्ट

क्या है कटरीना का शादी का प्लान?
ऐसे में हम आपको बताते हैं कि कटरीना के शादी को लेकर क्या विचार हैं। इस बारे में खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बात की थी। उन्होंने बताया था कि शादी उनके लिए काफी स्पेशल है और वह शादी करना चाहती हैं और बच्चे भी चाहती हैं। कटरीना ने कहा, "हर व्यक्ति के लिए शादी का अलग मतलब होता है, लेकिन मेरे लिए यह बहुत खास है। शादी बहुत जरूरी होती है। मैं इस तरह की सोच रखती हैं कि आपकी जिंदगी में पति और बच्चे बहुत महत्वपूर्ण होते हैं। मैं शादी करना चाहती हूं और बच्चे भी चाहती हूं। उनके साथ खुश रहना चाहती हूं।"

katrina_kaif.jpg

प्यार को लेकर खुलकर की बात
इसके अलावा, कटरीना ने इंटरव्यू में प्यार को लेकर भी अपने विचार रखे। वह कहती हैं, 'ये सब किस्मत की बात है। कुछ लोगों को यह सही मिल जाता है। कुछ को नहीं मिल पाता। अगर आपको अच्छा प्यार नहीं मिला है तो इसमें कोई बुरी बात नहीं है। आप बस दूसरों को देखकर जलन न करें। जो आपके पास है, उस पर ध्यान दें। जो दूसरों के पास है, उस तरह का पाने की कोशिश न करें।' इसके अलावा, कटरीना ने बताया कि उन्हें अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में पब्लिकली बताना अच्छा नहीं लगता है।

ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने क्लिक की सेल्फी, एक्ट्रेस के चश्मे में लोगों ने विराट कोहली को किया स्पॉट

रणबीर कपूर को छह साल तक किया डेट
बता दें कि विक्की कौशल से पहले कटरीना कैफ का नाम रणबीर कपूर से जुड़ा था। कहा जाता है कि दोनों ने एक-दूसरे को छह साल तक डेट किया था। इस दौरान दोनों लिव-इन में रहे थे। दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। फैंस को लग रहा था कि जल्द ही दोनों शादी कर सकते हैं लेकिन फिर दोनों अलग हो गए। अब रणबीर कपूर को आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। वहीं, कटरीना कैफ और विक्की कौशल के अफेयर की खबरें भी जोरों पर हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments