Breaking News

क्या अनुष्का शर्मा ने लगाई अथिया शेट्टी और केएल राहुल के रिश्ते पर मुहर? शेयर की ये ग्रुप फोटो

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। इन दिनों अनुष्का अपने पति व भारतीय कप्‍तान विराट कोहली के साथ इंग्‍लैंड दौरे पर हैं। टीम इंडिया को 4 अगस्‍त से मेजबान के साथ टेस्‍ट सीरीज खेलना है। लेकिन इससे पहले सभी खिलाड़ी अपनी फैमिली के साथ एंजॉय कर रहे हैं। अब अनुष्का शर्मा ने एक फोटो शेयर की है। जिसमें टीम इंडिया के कई खिलाड़ी नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सेलिना जेटली को ब्रेस्टफीडिंग फोटो पर किया गया था जमकर ट्रोल, बोलीं- आज तक वजह समझ नहीं आई

अनुष्का ने शेयर की ग्रुप फोटो
इस तस्वीर को अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीर में अनुष्का के साथ विराट कोहली और बेटी वामिका भी हैं। वहीं, इन दिनों एक्ट्रेस अथिया शेट्टी भी क्रिकेटर केएल राहुल के साथ इग्लैंड में हैं। दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं। ऐसे में केएल और अथिया भी अनुष्का के साथ हैं। इसके अलावा, मयंक और उमेश यादव भी अपनी-अपनी पत्नियों के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, 'दूर हम साथ-साथ हैं।' अनुष्का की इस तस्वीर पर अब तक 10 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस उनके पोस्ट पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

anushka_sharma2.jpg

केएल और अथिया के रिश्ते पर चर्चा
इसके साथ ही, केएल राहुल और अथिया शेट्टी को एक बार फिर साथ में देखकर उनके रिलेशनशिप को लेकर चर्चा होने लगी है। पिछले काफी वक्त से खबर है कि दोनों डेट कर रहे हैं। लेकिन दोनों ने कभी ऑफिशियली इस पर कभी कुछ नहीं कहा।

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन की ये तस्वीरें हैं बेहद बोल्ड, खूबसूरती देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

बिहाइंड द सीन फोटो हुई वायरल
इससे पहले केएल राहुल ने भी दो फोटो शेयर की थीं। पहली फोटो में विराट कोहली, केएल राहुल, ईशांत शर्मा, मयंक अग्रवाल और उमेश यादव स्टाइलिश अंदाज में पोज़ देते नजर आ रहे हैं। इसके बाद केएल ने एक और फोटो शेयर की। इसमें पहली फोटो का बिहाइंड द सीन है। जिसमें अथिया शेट्टी फोटो क्लिक करती नजर आ रही हैं। वहीं, उनके साथ अनुष्का शर्मा, तान्या (उमेश यादव की पत्नी), प्रतिमा (ईशांत की पत्नी) और आशिता (मयंक अग्रवाल की पत्नी) भी दिखाई दे रही हैं। उनकी इन फोटोज़ को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

anushka_sharma1.jpganushka_sharma.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments