Breaking News

बेटी के जन्म के समय इस एक्टर को रखना पड़ा था खेत गिरवी, पत्नी और बेटी को डिस्चार्ज करने के नही थे पैसे

नई दिल्ली। बॉलीवुड में आकर एक सफल स्टार बनना हर किसी का सपना होता है। लेकिन इस दौरान हर एक्टर को कई तरह के स्ट्रगल का सामना भी करना पड़ता है। फिर चाहे बात शाहरुख खान की हो या फिर अमिताभ बच्चन की, हर किसी ने इस इंडस्ट्री में खास जगह बनाने के लिए कठोर मेहनत की है। इन्हीं के बीच एक सुपरस्टार ऐसा भी है जिन्हें इस मुकाम तक पहुंचने के लिए ना जाने कितनी परेशानियों का सामना करना पड़ा था, हम बात कर रहे हैं आज के सुपरस्टार रवि किशन की। आइए जानते हैं उनके जन्मदिन पर रवि किशन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से...

Ravi kishan birthday special

एक समय था जब हार मान चुके थे रवि किशन

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन किसी पहचान का मोहताज नही है। वे भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ हिंदी सिनेमा के भी जाने-माने कलाकार हैं। इतना ही उन्होंने राजनीति से जुड़कर भी खास पहचान बनाई है। वह बीजेपी से सांसद भी बन चुके हैं। इज्जत और शोहरत के साथ वो एक शान की जिंदगी जीते है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब यह एक्टर पाई-पाई को मोहताज हो गए थे और अपनी जिंदगी से हार चुके थे तब उनके पिता ही उनका सबसे बड़ा सहारा बने थे।

Ravi kishan birthday special

बेटी को घर लाने के लिए खेत रखे थे गिरवी

बताया तो यह तक जाता है कि जब रवि किशन स्ट्रगल कर रहे थे तब उनकी बेटी का जन्म हुआ था उस दौरान उनके पास इतने पैसे भी नहीं थे कि वे अपनी पत्नी और बेटी को अस्पताल से डिस्चार्ज करा सकें। इसके लिए उन्हें अपना खेत तक गिरवी रख दिया था। तब जाकर बच्ची को उनके हाथ सौंपा गया था।

Ravi kishan birthday special

बचपन में जब बनते थे सीता, तो होती थी खूब पिटाई

रवि किशन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि पैसे की आर्थिक तंगी को देख वे रामलीला में सीता तक बन जाते थे।जब घरवालों को यह बात पता चलती थी तो उस दौरान उनकी खूब पिटाई की जाती थी। इसके बाद उन्होंने बचपन में ही घर छोड़ने का फैसला ले लिया था। अभिनय को शौकिन रविकिशन को साल 2003 में पहली भोजपुरी फिल्म मिली। इसी पहली फिल्म ने उन्हें रातों रात एक स्टार बना दिया। इसके बाद से रवि किशन ने कभी पीछे नहीं देखा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments