Breaking News

'उतरन' फेम टीना दत्ता ने सब्जी के ठेले पर करवाया फोटोशूट, लोग बोले- टमाटर कैसे दिए?

नई दिल्ली। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस टीना दत्ता को लोग 'उतरन' सीरियल की इच्छा के नाम से भी जानते हैं। उन्होंने इस सीरियल से घर-घर में अपनी पहचान बनाई है। उनके शो को काफी पसंद किया गया था। इसके बाद उन्होंने कई और शो में भी काम किया। एक्टिंग के अलावा, टीना दत्ता सोशल मीडिया के जरिए काफी सुर्खियां बटोरती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 27 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ऐसे में फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें: 'बचपन का प्यार' गाने की वजह से उड़ी अनुष्का शर्मा की नींद, शेयर किया मजेदार मीम

चर्चा में है टीना दत्ता की फोटो
टीना अपनी बोल्ड व ग्लैमरस फोटो शेयर लोगों के होश उड़ाने का काम करती हैं। लेकिन इस बार उनकी एक लेटेस्ट तस्वीर सुर्खियों में है। इस तस्वीर को टीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक नया फोटोशूट कराया है। तस्वीर में वह हमेशा की तरह ग्लैमरस नजर आ रही हैं। लेकिन उनका बैकग्राउंड देखकर फैंस हैरान रह गए।

tina_dutta_2.jpgtina_dutta_1.jpg

टीना ने सब्जी के ठेले पर करावाया फोटोशूट
तस्वीर में आप देख सकते हैं कि टीना पीच कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। वह सब्जी की दुकान पर बैठी हुई हैं। ऐसा लग रहा है कि वह ग्लैमरल अंदाज में सब्जियां बेच रही हों। उनके सामने तराजू और बांट भी रहा हुआ है। वहीं, पीछे उनके पीछे टमाटर, मिर्ची, बंदगोभी और कई सारी सब्जियां रखी हुई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुंबई की गलियों की कहानियों और रंगों में खोया एक ऐसा शहर जो सच में सपनों को पूरा करता है और फिर भी कितनी अनकही कहानियां हैं…।'

ये भी पढ़ें: बोल्ड एंड ग्लैमरस अवतार छोड़ जब नोरा फेतही अपनाती हैं ट्रेडिशनल लुक, फैंस की धड़कने जाती हैं बढ़

टॉपलेस फोटो से मचाया बवाल
टीना दत्ता की इस तस्वीर को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। उनके फैंस उनकी फोटो की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों ने उनसे सब्जी के रेट पूछ डाले। बता दें कि टीना अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज़ के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ वक्त पहले उन्होंने अपनी टॉपलेस तस्वीरें डालकर तहलका मचा दिया था। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। साथ ही, लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया था। जिसके बाद उन्होंने अपना कमेंट सेक्शन बंद कर दिया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments