Breaking News

करीना कपूर ने शेयर की प्रेग्नेंसी की अनदेखी फोटोज, बेबी बंप के साथ दे रही हैं खूब पोज

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान वैसे तो अपने ग्लैमरस अंदाज और खूबसूरती के लिए खूब सुर्खियां बंटोरती हैं, लेकिन इन दिनों वो एक अलग ही वजह से चर्चाओं में बनी हुई हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इन दिनों करीना अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाओं में छाईं हुई हैं। वहीं करीना भी एक के बाद बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लोगों को और कंफ्यूज कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोनोग्राफी एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसके बाद खबरें सामने आने लगी थी कि करीना तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथ अपनी कुछ और तस्वीरें पोस्ट की है।

k_1.jpg

बेबी बंप के साथ करीना ने शेयर की तस्वीरें

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। ब्लैक एंड वाइट में करीना बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुईं दिखाई दे रही है। फोटो में करीना स्पोर्ट्स ब्रा के ऊपर लाइट शेड की शर्ट और ट्राउजर पहने हुए दिखाई दीं। फोटोज में करीना बालों को खुलकर छोड़ दिलकश पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। करीना की प्रेग्नेंसी की फोटोज जोरों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें- दूसरी बार भी बेटा होने के बाद टूटा Kareena-Saif का सपना, चाहती थीं बेटी की मां बनाना

k_2.jpg

करीना कपूर का कैप्शन

बेबी बंप संग तस्वीर शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा 'उनके दूसरे बच्चे की डिलिवरी से बस एक हफ्ता पहले उन्हें पोर्ट्रेट शूट करने का मौका मिला। पहली बार 2017 की गर्मी थी।' करीना की ये तस्वीर मशहूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ ने क्लिक की है। रोहन श्रेष्ठ ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर करीना की ये तस्वीरें पोस्ट की हैं।

यह भी पढ़ें- जेंडर के आधार पर इंडस्ट्री में मिलने वाली फीस पर उठाया Kareena Kapoor ने सवाल, अभिनेता ने दिया यूं जवाब

k_3.jpg

करीना-सैफ ने रखा अपने बच्चे का नाम

आपको बतातें चलें कि 21 फरवरी 2021 को करीना ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। बीते कुछ दिनों से करीना कपूर के बेटे का नाम चर्चा में बना हुआ है। करीना-सैफ अली खान ने अपने छोटे बेटे का नाम जेह रखा है। वैसे अभी तक करीना सैफ ने अपने बच्चे की शक्ल किसी को दिखाई नहीं है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments