Breaking News

पूर्वोत्तर के मुख्यमंत्रियों के साथ अमित शाह की होने वाली बैठक टली

नई दिल्ली। देश के गृहमंत्री अमित शाह की आज 17 जुलाई को नॉर्थ ईस्ट स्टेट्स के मुख्यमंत्रियों के साथ होने वाली बैठक को स्थगित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि इस बैठक को कोरोना की वजह से स्थगित किया गया है। जल्दी ही इस मीटिंग के लिए अगली तारीख का ऐलान किया जाएगा।

यह भी देखें : कांग्रेस छोड़ने वालों पर राहुल का दो टूक जवाब, जो डर गए हैं वे चले जाएं

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मीटिंग में पूर्वोत्तर राज्यों के मुख्य सचिव तथा पुलिस महानिदेशकों को भी शामिल किया जाना था। बैठक में अंतरराज्यीय सीमा विवाद के मामलों को सुलझाने के लिए बातचीत होने की संभावना मानी जा रही थी।

यह भी देखें : कर्नाटक और त्रिपुरा में भी नेतृत्व बदलाव के विकल्प विचार कर रहा बीजेपी आलाकमान, आज नड्डा से मिल सकते हैं येदियुरप्पा

उल्लेखनीय है कि अमित शाह आज 17 जुलाई को दो दिन की मेघालय यात्रा पर जा रहे थे जो स्थगित हो गई है। पूर्वोत्तर में गृहमंत्री को कई परियोजनाओं का भी उद्घाटन करना था जिसे अब बाद के लिए टाल दिया गया है। अपुष्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब अमित शाह 24 जुलाई को मेघालय आएंगे। मणिपुर और त्रिपुरा में भी जल्दी ही आम चुनाव होने वाले हैं। इसके चलते भाजपा इन राज्यों में अपना ध्यान फोकस कर रही है।

यह भी देखें : जल्दी महंगे हो सकते हैं स्मार्टफोन, टीवी, इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और कार, ये है कारण

मेघालय के मुख्यमंत्री के साथ असम के मुख्यमंत्री की मीटिंग
अमित शाह का दौरा रद्द होने की खबरों के बाद असम के मुख्यमंत्री ने मेघालय के मुख्यमंत्री के साथ सीमा विवाद को सुलझाने के लिए एक अनौपचारिक मीटिंग भी रखी है। इससे पहले उन्होंने अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री से भी 16 जुलाई को सीमा विवाद को लेकर एक मीटिंग की थी। मेघालय के मुख्यमंत्री ने इस संबंध में जानकारी देते हुए ट्वीट भी किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments