Breaking News

Akshay Kumar चलते-चलते अचानक लड़खड़ाकर गिर पड़े, पैर पकड़कर दर्द से कराह उठे एक्टर

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टंट तो लेकर भी फैन्स का दिल जीत रहे हैं। इसके अलावा अक्षय अपने गानों को लेकर भी काफी चर्चित रहे है हाल ही में उनका रिलीज हुआ गाना 'फिलहाल 2' ने नया रिकॉर्ड स्थापित किया है। अक्षय कुमार के इस गाने की चारों ओर काफी प्रशंसा भी हो रही है। लेकिन इस समय अक्षय कुमार किसी फिल्म या गाने को लेकर नही बल्कि अपने दर्द को लेकर चर्चा में है। जिसका वीडियो इंस्टाग्राम में मौजूद हैं जो तेजी से वायरल हो रहा है। अक्षय कुमार चलते-चलते अचानक नीचे गिर जाते हैं और पैर में चोट लगने के कारण पीड़ा से करहाने लग जाते है। अक्षय का यह वीडियो 'फिलहाल 2' के प्रमोशन के दौरान का ही है।

Read More:- हेमा मालिनी ने जब धर्मेंद्र के साथ काम ना करने का किया था ऐलान, कही थी ये बात

लड़खड़ाकर जमीन पर गिरे अक्षय
अक्षय कुमार के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक्टर का गिरना फैंस के लिए बुरी खबर है लेकिन फैंस को घबराने की जरूरत नही हैं। जानकारी के लिए बता दें, कि उनके एक्टर को चोट नही लगी है बल्कि वो ड्रामा कर रहे है। अक्षय कुमार का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है इसे करीब 10 लाख बार देखा जा चुका है और फैन्स कॉमेंट कर दर्द की दवा भी बता रहे हैं।

फिलहाल 2' का प्रमोशन कर रहे अक्षय
अक्षय कुमार इन दिनों 'फिलहाल 2' सॉन्ग को लेकर काफी व्यस्त है। एक्टर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: "जहां ज्यादातर प्यार आपको मुस्कुराने का मौका देता है। इस चोट से फिलहाल दर्द हो रहा है।"

Read More:- बेटी के जन्म के समय इस एक्टर को रखना पड़ा था खेत गिरवी, पत्नी और बेटी को डिस्चार्ज करने के नही थे पैसे



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments