Breaking News

'द कपिल शर्मा शो' की न्यू एंट्री सुदेश लहरी के पास है आलीशान 4बीएचके घर, देखें नजारा

मुुंबई। कॉमेडियन सुदेश लहरी ने हाल ही अपने सोशल मीडिया पर मुंबई स्थित अपने शानदार अर्पाटमेंट की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। सुदेश के पास शहर में 4बीएचके अपार्टमेंट है। हाल ही उनके घर का नजारा लेने उनके साथी कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी आए। सुदेश के कृष्णा को घर दिखाने के दौरान दोनों के बीच बॉन्डिंग भी साफ दिखाई दी।

sudesh_lehari_home_photo.png

सुदेश के घर के एंट्रेस पर ही उनका रिकॉर्डिंंग स्टूडियो है। यहीं पर सुदेश के अलग-अलग शोज में जीते हुए अवॉर्डस भी रैक में सजाए गए हैं। इस कमरे की बड़ी खिड़की से शहर का नजारा भी शानदार दिखाई देता है।

sudesh_lehari_home_pics.png

सुदेश के अपार्टमेंट का लॉन्ज स्पेश भव्यता की फीलिंग देता है। कृष्णा इस स्पेश में लगे सोफे देखकर कहा कि ये तो '7 स्टार प्रॉपर्टी' जैसा लगता है। यहीं पर सुदेश ने प्रोजेक्टर भी लगवाया है, जिससे परिवार के लोग औ मित्र साथ बैठकर बड़ी स्क्रीन पर मूवी देखने का मजा ले सकें।

यह भी पढ़ें : भारती सिंह का छलका दर्द, बताया- गरीबी में गुजरे दिन, नमक से खाते थे रोटी

sudesh_lehari_home_image.png

सुदेश के घर में हर चीज करीने से सजी नजर आती है। घर की डाइनिंग टेबल पर मिनिएचर चेयर्स देखकर कृष्णा भी उन्हें हाथ में लिए बिना नहीं रह पाए।

यह भी पढ़ें: क्या फिर से वापसी कर रहे 'द कपिल शर्मा' शो से हुई सुमोना चक्रवर्ती की छुट्टी?

sudesh_lehari_home_tasvir.png

सुदेश ने कृष्णा को अपना बैडरूम भी दिखाया। कृष्णा ने इसके इंटीरियर की भी तारीफ की। हालांकि घर की कुछ जगहों में अभी भी कुछ काम बचा हुआ है।

sudhesh_lehari_home_picture.png

सुदेश ने इस दौरान कृष्णा को अपना शूज कलेक्शन भी दिखाया। सुदेश के कई सारे कलरफुल शूज हैं। इस पर कृष्णा ने मजाक में कहा कि ये सारे शूज उन्हें शोज के दौरान दर्शकों ने दिए हैं।

यहां देखें वीडियो

गौरतलब है कि जल्द ही कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' की वापसी होने वाली है। इसमें सुमोना चक्रवर्ती के अलावा सभी कलाकार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। इस शो में इस बार सुदेश लहरी भी नजर आएंगे। फैंस को उम्मीद है कि उनके आने से शो में चार चांद लग जाएंगे।

(Photos Credit : Sudesh Lehri Youtube Channel )



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments