Breaking News

अस्पताल से घर ले जाते हुए सायरा बानो ने प्यार से किया दिलीप कुमार को Kiss, तस्वीर ने जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली। 98 साल के हो चुके बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार काफी समय से बीमार चल रहे थे। सांस में कमी के चलते उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करा गया था। दिलीप साहब की तबीयत खराब होने की जानकारी उनकी पत्नी और मशहूर अदाकारा सायरा बानो ने दी थी। बीती शाम दिलीप साहब को अस्पताल में छुट्टी दे गई। इस दौरान अस्पताल से बाहर आते हुए दिलीप कुमार संग सायरा बानो नज़र आईं। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

सायरा-दिलीप की इस तस्वीर ने जीता दिल

अस्पताल से दिलीप साहब को घर ले जाते हुए सायरा बानो काफी खुश नज़र आईं। उन्होंने मीडिया कर्मियों की तरफ हाथ भी हिलाया। इस दौरान सायरा बानो दिलीप साहब के पास गईं और प्यार से उनके माथे पर किस किया। इस खूबसूरत पल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। सालों बाद भी दिलीप साहब और सायरा बानो के प्यार ने लोगों का दिल जीत लिया।

सायरा बानो हमेशा दिलीप साहब के साथ खड़ी दिखाई दी हैं। उन अच्छे और बुरे वक्त में उनकी परछाईं बन सायरा ने उनका साथ दिया है। यही वजह है कि सालों बाद भी बॉलीवुड का ये कपल सभी को काफी प्रेरित करता है।

 

यह भी पढ़ें- सायरा बानो का हाथ थामे बगीचे में घूमते हुए नज़र आए Dilip Kumar, ट्वीट कर फेवरेट पिंक शर्ट पहनने की खुशी की जाहिर

सायरा बानो ने किया लोगों का शुक्रिया अदा

सायरा बानो ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो उन लोगों का जितना भी शुक्रिया अदा करें जिन्होंने दिलीप साहब की सेहत के लिए दुआंए की हैं वो उतना ही कम होगा। वो अब घर वापस आ गए हैं। सायरा बानो ने बताया कि घर पर भी दिलीप साहब को एंटीबायोटिक दवाएं दी जा रही हैं। साथ ही उनका ये इलाज जारी रहेगा क्योंकि दिलीप साहब के फेफड़ों में पानी जमा हो गया था। सायरा बानो ने कहा कि उनके लिए ये वक्त काफी मुश्किल और महत्वपूर्ण समय रहा है। साथ ही कोरोना महामारी ने उनके परिवार के लिए स्वास्थ्य को और भी ज्यादा चुनौतीपूर्ण बना दिया है।

सायरा बानो ने किया शुक्रिया अदा

सायरा बानो ने आगे कहा कि सभी चीज़ों के लिए शुक्रिया, वो इस बात से खुश हैं को अच्छी तरह से इस परेशानी से बाहर आ गए हैं और अब पहले से काफी ठीक महसूस कर रहे हैं। सभी की प्रार्थनाएं और शुभकामनाएं दिलीप साहेब के साथ घर पर भी रहेंगी और उनके सेहत को ठीक रखेंगी। सायरा बानो ने बताया कि उनके लिए ये वक्त काफी मुश्किलों से भरा था। लेकिन वो काफी खुशकिस्मत हैं जो लोगों ने उन्हें इतना प्यार दिया।

वहीं जब दिलीप साहब की तबीयत का डॉक्टर्स और नर्स को पता चला तो वो भी झट से उनकी मदद के लिए आगे आ गए। सायरा बानो ने बताया कि दिलीप साहब का ध्यान रखने के लिए उनके पास पांच लोगों का स्टाफ है। जो उनकी बहुत देखभाल करता है। सायरा बानो ने युवा लड़कों का भी धन्यवाद किया।

 

यह भी पढ़ें- 22 साल बड़े दिलीप कुमार पर यूं आ गया था सायरा बानो का दिल, दिलचस्प है दोनों की लव-स्टोरी

इस बीमारी से थे दिलीप कुमार पीड़ित

दिलीप कुमार प्ल्यूरल इफ्यूजन नामक बीमारी से ग्रस्त हो गए थे। इस बीमारी में मरीज़ की छाती के अंदर फेफड़ों के चारों तरफ पानी भर जाता है। ऐसे में बार-बार छाती में पानी भर जाता है और फेफड़े पर दबाव पड़ने से सांस फूलने लगती है। दिलीप साहब को भी सांस लेने की तकलीफ के चलते ही अस्पातल में एडमिट कराया गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments