Breaking News

माधुरी के साथ रवीना टंडन ने किया जोरदार डांस, स्टेज पर लगाई आग

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के बारे में कौन नही जानता उनकी हर फिल्मों में उनका काम दर्शकों को बेहद पसंद आया है। इन्ही फिल्में में से उनकी एक फिल्म ‘मोहरा’ काफी हिट हुई थी जिसका एक गाना ‘टिप-टिप बरसा पानी’ बॉलीवुड के सबसे पंसदीदा गानों में से एक रहा है।

22_1.jpg

इस गाने में दर्शकों को रवीना टंडन का डांस काफी पसंद आया था। अभी हाल ही में रवीना टंडन ने फेमस डांसिंग रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर इस डांस को करके 27 साल की पुरानी यादों को फिर से ताजा कर दिया है। रवीना टंडन और माधुरी दीक्षित ने इस गाने पर डांस करके एक बार फिर स्टेज पर आग लगा दी है।

44.jpg

अभी हाल ही में 'डांस दीवाने 3' का एक प्रोमो रिलीज़ किया है। जिसमें रवीना टंडन 27 साल पुरानी फिल्म मोहरा के हिट गाने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं और उनका साथ दे रही हैं माधुरी दीक्षित।

5_1.jpg

रिलिज हो रहे प्रोमों में दोनो अभिनत्रियों के डांस के बाद सेट का माहौल काफी खुशनुमा हो जाता है। यैलो कलर के आउटफिट में रवीना टंडन हॉट डांस मूव्स कर रही हैं और फिर माधुरी दीक्षित भी अपनी खास अदाओँ के साथ उनका साथ देने स्टेज पर आ जाती हैं। इसके बाद दोनों धमाकेदार डांस करती हैं रवीना और माधुरी के डांस को देख सीट पर बैठे लोग भी काफी एक्साइटेड होकर सीटियां व तालियां बजाने लग जाते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments