Breaking News

शो 'बालिका वधू' के नए सीज़न में नहीं दिखाई देंगी अविका गौर! इस एक्ट्रेस की होगी एंट्री

नई दिल्ली। 'बालिका वधू' छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय शो रहा है। इस शो के किरदार आज भी घर-घर में जानें जाते हैं। शो के किरदार आनंदी, जगदीश और दादी सास ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली थी। कुछ समय पहले बालिका वधू के नए सीजन की घोषणा हो गई थी। जिसमें बताया गया था कि सीजन की कहानी इस बार बिल्कुल अलग होगी। जो कि शो के मूल विषय से संबंधित होगी।

बालिका वधू के नए सीजन में नहीं होंगी अविका गौर

बालिका वधू के नए सीजन की कास्ट को लेकर भी बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस बार बालिका वधू में एक्ट्रेस अविका गौर नहीं दिखाई देंगी। जी हां, खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि इस बार शो में एक्ट्रेस रश्मि गुप्ता नज़र आएंगी। रश्मि को शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा सीरियल से खूब लोकप्रियता हासिल हुई थी। बताया जा रहा है कोरोना के चलते शूटिंग पर लगे बैन के कारण इस वक्त शो की कास्टिंग पर काम चल रहा है।

यह भी पढ़ें- बालिका वधू फेम Avika Gor ने ब्वायफ्रेंड संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, सारेआम कही दिल की बात

लॉकडाउन में दिखाया गया था बालिका वधू

आपको बता दें साल 2020 में जब कोरोना के चलते लॉकडाउन लगा दिया गया था। तब एक बार फिर से 'बालिका वधू' के पुराने सीज़न का टेलिकास्ट किया गया था। अविका गौर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें वह शो के थीम सॉन्ग को गाते हुए दिखाई दी थीं। साथ ही उन्होंने शो के फिर से शुरू होने की बात भी बताई थी।

यह भी पढ़ें- बालिका वधू फेम अविका गौर की वेडिंग फोटोज वायरल

साउथ फिल्म में आएंगी नज़र

अविका गौर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह उन्होंने साल 2008 से 2016 तक 'बालिका वधू' में काम किया था। उन्होंने लगभग इस शो के 2000 एपिसोड किए थे। इस शो के बाद अविका सीरियल 'ससुराल सिमर का' में नज़र आई थीं। जिसमें उन्होंने एक शादीशुदा महिला का किरदार निभाया था। इस दौरान वह महजल14 साल की थी। वहीं हाल ही में वह एक्टर आदिल खान संग सॉन्ग वीडियो में नज़र आई थीं। साथ ही जल्द ही वह साउथ फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments