Breaking News

झारखंड के हजारीबाग में एलियन दिखने वाले वीडियो का पर्दाफाश! आप भी जानिए सच्चाई

नई दिल्ली। झारखंड के हजारीबाग जिले में अजीबोगरीब आकृति दिखने वाला वीडियो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो को देखकर लोग अलग-अलग दावा कर रहे हैं। कोई इनको एलियंस बता रहा है तो कोई इनको भूत करार दे रहा है। 30 सेकेंड के इस वीडियो को देखकर हर कोई दंग है। पहली बार वीडियो को देखकर कोई भी धोखा खा सकता है। खबरों के अनुसार, एलियंस का वीडियो का पर्दाफाश हो गया है और इसकी सच्चाई सबके सामने आ गई है। इस वीडियो की सच्चाई जानकर हर कोई दंग है।

यह भी पढ़ें :— Patrika Positive News: मसीहा से कम नहीं जग्गा पहलवान, कंधों पर लेकर जाते सिलेंडर, हाथों से खिलाते हैं खाना

दोस्त के साथ बनाया वीडियो
एक रिपोर्ट के अनुसार, एलियंस वाले वीडिया से पर्दा हट गया है। जमशेदपुर के रहने वाले दीपक हेंब्रोम का कहना है कि उन्होंने ही इस बहुचर्चित वीडियो को तैयार किया है। इसके साथ ही उन्होंने एलियंस होने की बात को नकारा है। उन्होंने कहा कि उन्होंने एक वीडियो पर कहा है कि उन्हें अपने छह मित्रों के साथ चक्रधरपुर से वापसी आते समय रास्ते में नग्न अवस्था में एक महिला दिखाई दी थी। पहली बार तो वह काफी डर गए थे, लेकिन बाद में वो अपने दोस्त के साथ वापस आए और इसका वीडियो बना लिया। सिर्फ 30 सेकंड का वीडियो अपने whatsapp स्टेट्स पर लगा लिया। इसके बाद लोगों ने इसको डाउनलोड कर लिया और यह वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें :— खड़गे ने NHRC के अध्यक्ष की चयन की प्रक्रिया से खुद को किया अलग, पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- नियुक्तियों में इस वर्ग को मिले जगह

एलियन की अफवाहों को किया खारिज
दीपक ने दावा किया है कि उनके पास ओरिजिनल डेढ़ मिनट का वीडियो है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि एलियन की अफवाहों को खारिज किया है। सभी लोगों के पास वीडियो मौजूद है वो सिर्फ 30 सेकंड का है। जिसे उसने अपने व्हाट्सऐप स्टेटस पर लगाया था। पिछले दिनों 30 सेकंड का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें दावा किया जा रहा है कि झारखंड में एलियन नजर आए है। 16 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो डाउनलोड कर वायरल किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments