Breaking News

600 फिल्मों में रेप सीन्स करते हुए नज़र आए हैं शक्ति कपूर, इस वजह से हो चुके हैं बैन भी

नई दिल्ली। एक्टर शक्ति कपूर 600 से भी ज्यादा बॉलीवुड फिल्में कर चुके हैं। जिसमें से अधिकतर फिल्मों में उन्होंने विलेन की ही भूमिका निभाई है। 80 से ज्यादा फिल्मों में तो शक्ति कपूर रेप सीन करते हुए ही दिखाई दिए हैं। यही वजह थी कि इंडस्ट्री में शक्ति कपूर विलेन के रूप में फेमस हो गए थे। बताया जाता है कि एक बार शक्ति कपूर की मां उनकी फिल्म देखने गई थी। फिल्म में उन्हें रेप सीन में देखकर वो इतना गुस्सा हो गई थीं कि वो बीच में ही फिल्म छोड़कर सिनेमा हॉल से बाहर आ गईं और उन्हें जमकर डांटने लगी।

शक्ति कपूर की फिल्मों के रेप सीन्स हुए फेमस

शक्ति कपूर की 1982 में फिल्म 'गुमसुम' रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म का रेप सीन आज भी खूब सुर्खियां बंटोरता है। वहीं शक्ति कपूर ने 'मेरे आगोश' में सबसे ज्यादा विवादित सीन्स दिए थे। बताया जाता है कि इस फिल्म में शक्ति कपूर के रेप सीन्स देख सेंसर बोर्ड के भी होश उड़ गए थे। यही वजह थी कि सेंसर बोर्ड ने काफी लंबे समय तक फिल्म को पास ही नहीं किया था।

सेक्शुअली एजवांटेज लेते हुए वायरल हुआ था वीडियो

फिल्मों में जो सीन शक्ति कपूर ने किए हों किए हों लेकिन असल जिंदगी में भी वो इन विवादों में फंसते हुए दिखाई दिए। साल 2005 में एक वीडियो सामने आया था। जिसमें शक्ति कपूर एक लड़की से टीवी शो में रोल दिलाने के बदले उससे सेक्शुअली एजवांटेज की मांग कर रहे थे। ये एक स्टिंग ऑपरेशन था। जिसमें शक्ति कपूर की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में शक्ति कपूर लड़की से ये कहते हुए भी सुने गए थे कि इंडस्ट्री में ऐसा ही होता है। आज जितनी भी हीरोइन ऊंचाई पर हैं वो भी ये सब करके ही वहां तक पहुंची हैं।

शक्ति कपूर पर लगा दिया था बैन

वीडियो सामने आने के बाद फिल्म एंड टेलीविजन गिल्ड ऑफ इंडिया ने शक्ति कपूर पर बैन लगाया दिया था। एक हफ्ते बाद ये बैन उन पर से हटा भी दिया गया। वहीं एक इंटरव्यू में शक्ति कपूर ने बताया था कि उन्हें शराब पीने की बहुत बुरी लत गई थी। एक बार उनकी बेटी उनसे नाराज़ हो गई थी। बेटी श्रद्धा कपूर की नाराजगी को दूर करने के लिए उन्होंने शराब पीनी कम कर दी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments