Breaking News

बॉलीवुड के 6 स्टारकिड्स जिन्हें जन्मदिन पर मिले महंगे उपहार, 3 करोड़ की मर्सेडीज से लेकर 54 करोड़ का दुबई हॉलिडे होम तक

नई दिल्ली। अक्सर देखा जाता है कि बॉलीवुड में एक्टर जहां अपनी एक्टिंग के साथ स्टाइलिश लुक को लेकर चर्चा में बने रहते है तो वही उनके बच्चें क्यूटनेस और खूबसूरती के दम पर सुर्खियों में छाए रहते है। लेकिन आज हम आपको स्टारकिड्स की क्यूटनेस के बारे में नही बल्कि उनके जन्मदिन में मिलने वाले ऐसे तोहफों के बारे में बात कर रहे है।नकी कीमत जानकर प भी हो जाएंगे हैरान। आइए एक नजर डालते हैं उन स्टार्सकिड्स पर जिन्होंने हाल ही में अपने पिता से महंगे तोहफे गिफ्ट में पाए हैं।

Read More:- Happy Birthday Vijay: इस एक्टर ने किसी हीरोइन से नहीं, बल्कि सेट पर मिलने आई लड़की से की शादी, 3 साल तक चला अफेयर

suhana_khan_jewellery.jpg

सुहाना खान

सुहाना खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियो में बनी रहती हैं। हाल ही में सुहाना खान ने अपना 16 वां जन्मदिन मनाया था जिस पर उनके पिता शाहरुख खान ने उन्हें एक डायमंड ब्रेसलेट गिफ्ट किया था।

Read More:-Amrish Puri Birthday: बॉलीवुड एक्टर बनने से पहले बीमा कंपनी में काम करते थे Amrish Puri, हीरो के रोल से रिजेक्ट होकर बने विलेन

aaradhya_bachchans2.jpg

आराध्या बच्चन

एश्वर्या अक्सर अपनी बेटी के साथ की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। बेटी अराध्या जितना मां की लाड़ली है उससे कहीं ज्यादा पिता की भी दुलारी है तभी तो पिता अभिषेक बच्चन ने अपनी बिटिया के पहले जन्मदिन पर उन्हें करीब 54 करोड़ का हॉलीडे होम गिफ्ट किया था। वहीं चौथे जन्मदिन के अवसर पर आराध्या को पिता से ऑडी A8 उपहार में मिला था।

aryan_khan.jpg

आर्यन खान

सुहाना खान के जन्मदिन पर पिता शाहरुख खान ने जहां उन्हें डायमंड ब्रेसलेट गिफ्ट किया था तो वही अपने बेटे आर्यन खान को उनके जन्मदिन में उन्हें ऑडी A6 गिफ्ट की थी।

tamour.jpg

तैमूर अली खान

सोशल मीडिया पर अपनी क्यूटनेस से तहलका मचाने वाले पैप्स के पसंदीदा स्टार किड्स तैमूर अली खान को उनके पिता सैफ अली खान ने उनके पहले जन्मदिन पर ‘ग्रैंड चेरोकी एसआरटी जीप’ गिफ्ट की थी।

vihan_kundra.jpg

वियान कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान कुंद्रा के पास अपनी पर्सनल लेम्बोर्गिनी है। जिसे उनके पिता राज कुंद्रा ने उनके दूसरे जन्मदिवस पर गिफ्ट की थी।

eshaan_sood.jpg

इशांत सूद

कोरोना काल में लाखों प्रवासी मजदूरों के मसीहा बने सोनू सूद इन दिनों अपनी नई कार को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आपको बता दें हाल ही में सोनू सूद ने अपने बेटे इशांत सूद को उनके जन्मदिन में नई मर्सेडीज-मेबैक जीएलएस 600 कार गिफ्ट की है। जिसकी कीमत करीब 3 करोड़ रूपये है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments