Breaking News

32 साल में पहली बार बायोपिक में नज़र आएंगे सलमान खान, निभाएंगे मशहूर जासूस की भूमिका

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को अक्सर एक्शन, रोमांटिक और एक्शन में मूवी में ही काम करते हुए देखा गया है। उन्होंने अपनी शानदार फिल्मों के जरिए इंडस्ट्री में खूब नाम भी कमाया भी कमाया है। वहीं अब सलमान खान पहली बार बायोपिक फिल्म में नज़र आने वाले हैं। खबरों की मानें तो फिल्म डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता की अगली फिल्म ब्लैक टाइगर के नाम से मशहूर भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक का रोल करने के लिए सलमान ने हामी भी भर दी है।

भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक की जिंदगी पर बनने जा रही फिल्म

जानकारी के अनुसार के डायरेक्टर राजुकमार की ये फिल्म थ्रिलर होगी। जो कि भारतीय इतिहास की सच्ची घटना पर आधारित है। बताया जा रहा है कि राजकुमार गुप्ता लगभग 5 सालों से भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक की जिंदगी पर रिसर्च कर रहे हैं। ये फिल्म रवींद्र कौशिक की अचीवमेंट्स और विरासत पर आधारित होगी। खबरों की मानें तो राजकुमार गुप्ता इस फिल्म की स्क्रिप्ट को सलमान खान को सुना चुके हैं। जिसे सुनकर सलमान ने इस रोल को करने के लिए हां कह दी है।

यह भी पढ़ें- 'हम दिल दे चुके सनम' को हुए पूरे 22 साल, इसी फिल्म से शुरू हुई थी सलमान-ऐश्वर्या की लव स्टोरी

फिल्म के टाइटल पर हो रही है खास बातचीत

भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक पर बन रही फिल्म में दर्शकों को थ्रिलर और एक्शन देखने को मिलेगा। फिलहाल फिल्म मेकर्स फिल्म के टाइटल को बातचीत कर रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि डायरेक्टर कबीर खान ने साल 2012 में जो फिल्म 'एक था टाइगर' बनाई थी। बताया गया था कि वो फिल्म रवींद्र कौशिक जीवन पर ही आधारित थी। इस फिल्म में सलमान खान एक्ट्रेस कैटरीना कैफ संग नज़र आए थे। फिल्म को काफी पसंद भी किया गया था।

यह भी पढ़ें- किसानों की जिंदगी जी रहे Salman Khan ने शेयर की तस्वीर, कैप्शन में लिखा- 'हर एक किसान की इज्जत करें'

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म्स

दंबग खान यानी कि सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'राधे' रिलीज़ हुई थी। जिसे ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। वहीं जल्द ही सलमान खान फिल्म 'टाइगर 3' में दिखाई देंगे। जिसमें एक बार फिर से कैटरीना संग रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। साथ ही वो साजिद नाडियावाला की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में भी दिखाई देने वाले हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments