Breaking News

हनीप्रीत बनी राम रहीम की अटेंडेंट : मेदांता अस्पताल में 15 जून तक करेगी देखभाल

नई दिल्ली। बलात्कार के मामले में दोषी ठहराए गए डेरा प्रमुख बाबा राम रहीम (गुरमीत राम रहीम सिंह) का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है। राम रहीम को रविवार को यहां भर्ती कराया गया है। इससे पहले उन्हें तबीयत खराब होने पर रोहतक की सुनारिया जेल से पीजीआईएमएस में भर्ती कराया गया था। इस बीच गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत सोमवार को उनसे मिलने मेदांता पहुंची और एक सप्ताह तक उनकी सेवा करेगी।

हनीप्रीत बनी अटेंडेंट
एक रिपोर्ट के अनुसार, बाबा राम रहीम की करीबी हनीप्रीत अब अस्पताल में उनकी देखभाल करेंगी। हनीप्रीत ने खुद राम रहीम को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहां वह एक परिचारक के रूप में पंजीकृत है। वह अगले एक हफ्ते तक बाबा राम रहीम की देखभाल करेंगी। उसे अस्पताल में राम रहीम से मिलने की अनुमति दी जाएगी और वह राम रहीम की सेवा के लिए अस्पताल में मौजूद रहेगी। हनीप्रीत ने अस्पताल में अपना अटेंडेंट कार्ड भी तैयार किया है। अस्पताल द्वारा तैयार किया गया यह अटेंडेंट कार्ड 15 जून तक वैध है।

यह भी पढ़ें :— भारतीय वैज्ञानिक दंपती ने खोली चीन की पोल : वुहान लैब से लीक हुआ कोरोना वायरस, शोध में दी ये अहम जानकारी

 

रोहतक से गुरुग्राम शिफ्ट किया गया
राम रहीम हरियाणा के रोहतक जिले की सुनारिया जेल में सजा काट रहा है। जेल में रहने के दौरान उन्होंने पेट दर्द की शिकायत की। बाद में गुरुवार को रोहतक में पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (पीजीआईएमएस) में उनका परीक्षण किया गया। बाद में राम रहीम को आगे की जांच के लिए मेदांता अस्पताल ले जाया गया। सुनारिया जेल के अधीक्षक सुनील सांगवान ने कहा कि पीजीआईएमएस में बाबा राम रहीम की स्थिति से संबंधित सभी परीक्षण नहीं किए जा सके। इस संबंध में एक अन्य उच्च सरकारी अस्पताल से संपर्क किया गया और कहा कि कोविड-19 की स्थिति के चलते वहां फिलहाल जांच नहीं हो रही है।

यह भी पढ़ें :— एक्सपर्ट ने वैक्सीनेशन के हालात पर जताई चिंता, कहा- समय रहते नहीं सुधरे तो भयानक होगी तीसरी लहर!

 

लात्कार के मामलों सुनाई 20 साल की सजा
आपको बता दें कि डेरा प्रमुख बाबा राम रहीम को दो महिला अनुयायियों से बलात्कार का दोषी ठहराया गया है। वह 2017 से सुनारिया जेल में है। अगस्त 2017 में, पंचकुला में एक विशेष सीबीआई अदालत ने उन्हें दो बलात्कार के मामलों में 20 साल जेल की सजा सुनाई।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments