Breaking News

West bengal election2021:-कोरोना के बीच TMC कार्यकर्ताओं का जश्न, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ीं धज्जियां

West bengal election2021: पश्चिम बंगाल चुनाव के आनेवाले नतीजे से यह बात स्पष्ट हो गई है कि एक बार फिर से ममता बनर्जी के सिर जीत का ताज सजने वाला है। रुझानों से स्पष्ट है कि बंगाल में ममता बनर्जी की जोरदार वापसी हो गई है। अब कार्यकर्ता के बीच इतना जोश देखने को मिल रहा है कि वे लोग इस खुशी के सामने कोरोना के बने नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। जगह-जगह पर लोग सड़कों पर इक्ट्ठा होकर जीत का जश्न मना रहे हैं। कहीं पर रंग-गुलाल फेंका जा रहा है तो कहीं पर ढोल-नगाड़े बज रहे हैं। लेकिन इस जश्न की वजह से चुनाव आयोग के बनाए गए नियमों की अनदेखी कर दी गई है सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ गई हैं। और अब यही कार्यकर्ता कोरोना को फैलने का खुला निमंत्रण देने से भी नही चूक रहे हैं।

मर जाना कुबूल है लेकिन जश्न मनाएंगे

TMC कार्यकर्ता बंगाल में ममता बनर्जी की शानदार जीत से इतने खुश हुए है कि उन्हें इस महामारी का कोई ख्याल नहीं रह गया है। वे लोग जान हथेली पर रखकर जश्न मनाने को तैयार है। जीत के जश्न में ये कार्यकर्ता इतने डूबे हुए है कि कोरोना प्रोटोकॉल को तोड़ने भी उन्हें किसी तरह का डर नही लग रहा है। इतनी बड़ी लापरवाही को देखते हुए अब चुनाव आयोग की तरफ से इसका संज्ञान लिया गया है। और नाराजगी जताई जा रही है कि उनके बनाए कड़े नियमों का पूरा उल्लंघन किया गया है। मना करने के बाद ये लोग सड़कों पर विजय जुलूस निकालते दिखाई दे रहे हैं।

चुनाव आयोग ने दिखाई सख्ती

लगातार हो रहे नियमों का उल्लंघन होते देख अब चुनाव आयोग ने स्पष्ट कर दिया है कि उन तमाम लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की जाए जो इस विजय जुलूस को निकाल रहे हैं। वहीं उस इलाके के SHO को भी सस्पेंड करने की बात कही है।

नंदीग्राम सीट पर दिलचस्प मुकाबला

अभी तक के सामने आए रुझानों में तृणमूल 206 सीटों पर आगे दिखाई दे रही है, वहीं बीजेपी 83 सीटों पर सिमटती नजर आ रही है। वहीं शुभेंदु अधिकारी की तरफ से ममता बनर्जी को जबरदस्त टक्कर मिल रही है। शुरुआती दौर में हुई गणना में पीछे चल रहीं ममता बनर्जी अब फिर लीड बनाती दिख रही हैं। ऐसे में इस सीट पर लड़ाई दिलचस्प बनी हुई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments