Breaking News

कैमरे के सामने कपड़े बदलते हुए नज़र आईं एक्ट्रेस रश्मि देसाई! यह देख फैंस भी हुए हैरान

नई दिल्ली। छोटे पर्दे की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं रश्मि देसाई। उन्होंने कई सुपरहिट सीरियल्स कर घर-घर में अपनी पहचान बनाई है। वहीं हाल ही में बिग बॉस के 13 सीज़न में आई थीं। जहां उनकी लोकप्रियता और भी बढ़ गई। वहीं रश्मि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस को अपने बोल्ड एंड हॉट अवतार से चौंकाती रहती हैं। हाल ही में रश्मि ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनका अलग-अलग अंदाज देख उनके फैंस के होश उड़ गए हैं। चलिए आपको दिखाते हैं। इसकी कुछ झलकियां।

r_1.jpg

रश्मि देसाई की लेटेस्ट पोस्ट

रश्मि देसाई ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की पर एक रील वीडियो पोस्ट की है। जिसमें वह एक के बाद एक कैमरे के सामने कपड़े बदलती हुईं दिखाई देती हैं। पहले रश्मि येलो कलर की ड्रेस में पोज देती हुईं दिखाई देती हैं। जिसके बाद वह कैमरे के पास आती हैं और झट के कपड़े बदलकर दिलकश पोज देने लगती हैं। इस वीडियो में वह ब्राइट मेकअप किए हुए नज़र आ रही हैं। साथ ही उनका हेयरस्टाइल उनके फैंस को बेहद ही पसंद आ रहा है।

r_2.jpg

रश्मि देसाई का बोल्ड अंदाज

वैसे हाल ही में एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने कुछ बोल्ड तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। जिसमें ब्लैक एंड वाइट तस्वीरो में रश्मि का बोल्ड एंड हॉट अवतार देखने को मिल रहा है। रश्मि ने ब्लैक टैंक टॉप और डेनिम शॉट्स में तस्वीरें क्लिक कराईं हैं। जिसमें वह कैमरे के सामने अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुईं दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में रश्मि बेहद ही ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं।

बिग बॉस 13 में आईं थीं नज़र

आपको बता दें रश्मि देसाई कुछ समय पहले टीवी शो 'बिग बॉस 13' में दिखाई दी थीं। जहां वह अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान संग रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं। साथ ही शो में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला संग भी उनकी खूब लड़ाई देखने को मिली। फिलहाल, रश्मि देसाई ने अपने किसी भी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर कोई घोषणा नहीं की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments