Breaking News

‘राधे’ के गाने पर ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ ने किया शानदार डांस

नई दिल्ली। 13 मई को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई रिलीज हो गई है। फिल्म के रिलीज़ से पहले ही कई गानों को भी रिलीज़ कर दिया गया था। जिसमें से एक है 'सीटी मार'। सीटी मार गाने ने रिलीज़ होते ही धमाल मचा दिया था। वहीं सोशल मीडिया पर गाना खूब वायरल हो हुआ था। अब इस गान पर बजरंगी भाईजान की मुन्नी ने एक वीडियो बनाया है। जो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है। फैंस भी मुन्नी के इस अंदाज की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Harshaali Malhotra

सलमान खान के सीटी पर गाने पर मुन्नी ने किया डांस

मुन्नी उर्फ हर्षाली मल्होत्रा बेशक फिल्मों से दूर हों, लेकिन कुछ समय से वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। उन्होंने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपना एक डांस वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह सलमान खान की न्यू फिल्म राधे के गाने पर झूमती हुई दिखाई दे रही हैं। जी हां, हर्षाली ने फिल्म राधे के सीटी मार गाने पर डांस वीडियो बनाया है। जिसमें वह गाने के हुक स्टेप्स करती हुईं दिखाई दे रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए हर्षाली ने कैप्शन में लिखा है कि ‘सीटी मार’। हर्षाली के इस डांस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Harshaali Malhotra

फैंस ने की हर्षाली की जमकर तारीफ

हर्षाली का यह वीडियो देखने के बाद उनके फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए उन्हें 'इंडस्ट्री की अपकमिंग हीरोइन' कहा है। वहीं एक अन्य यूजर ने 'ब्यूटीफुल' लिखा है। एक अन्य यूजर ने हर्षाली के लिए लिखा है कि 'गुड़िया रानी'। वीडियो में हर्षाली के लुक के बारें में बात करें तो वह ब्राउन टॉप और ब्लैक जींस पहने हुए दिखाई दे रही हैं। जिसमें उन्होंने ओपन हेयर्स किए हैं। उनकी स्माइल और मासूमियत सालों बाद भी फैंस को उनका दीवाना बना रहा है।

सलमान खान की फिल्म में आईं थी नज़र

आपको बता दें हर्षाली ने अपना डेब्यू बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट किया था। उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में मुन्नी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में सलमान संग उनकी क्यूट बॉन्डिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था। सालों बाद भी हर्षाली को उनके किरदार मुन्नी से ही जाना जाता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments