Breaking News

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को भी खानी पड़ती है पत्नी जया बच्चन से डांट

नई दिल्ली। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी शानदार आवाज़ और जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। आज भी बड़े पर्दे पर अमिताभ बच्चन की एक्टिंग का जादू चलता है। वहीं जल्द ही एक बार फिर से बिग बी टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति लेकर आ रहे हैं। इस शो के माध्यम से लोगों के ज्ञान से उनकी किस्मत का ताला खुलता है। वहीं देखा गया है कि शो के मंच पर अमिताभ बच्चन खुद की पर्सनल लाइफ को लेकर भी कंटेस्टेंट से बात करते हैं। यही नहीं शादीशुदा लोगों को वह कई बातें भी सिखाते हुए नज़र आते हैं, लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि बिग बी की किस गलती की वजह से जय बच्चन उनसे नाराज़ हो जाती हैं।

अमिताभ बच्चन ने शादी को लेकर दी खास सलाह

'कौन बनेगा करोड़पति' के मंच पर अमिताभ बच्चन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात करते हुए नज़र आते हैं। बातों ही बातों में वह अक्सर जया बच्चन को लेकर कई बड़े राज भी खोल जाते हैं। एक बार शो में अमिताभ बच्चन ने बताया था कि जया को उनकी एक आदत बिल्कुल पसंद नहीं है। जिसकी वजह से वह काफी नाराज़ भी हो जाती हैं। दरअसल, हुआ यूं कि कौन बनेगा करोड़पति में एक पती-पत्नी की जोड़ी आई थी। जब बिग बी ने उनसे पूछा कि आपकी शादी को कितने साल हो गए हैं? तब उन्होंने कहा कि पांच-साढ़े पांच साल हो गए। यह सुनते ही अमिताभ बच्चन ने सीट पर बैठे कंटेस्टेंट को एक सलाह दी।

वेडिंग डेट भूलने पर अमिताभ को पड़ती डांट


अमिताभ बच्चन ने हॉट सीट पर पति को वेंडिग एनिवर्सरी याद रखने की सलाह दे डाली। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहते हुए बताया कि अगर वह अपनी शादी की तारीख भूल जाते हैं। तो जया उन्हें खूब डांट लगाती हैं और खूब खिंचाई करती हैं। यह किस्सा सुन शो में आए तमाम लोग जोरों से हंसने लगते हैं और बिग भी ब्लश करने लगते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments