Breaking News

परिवार संग वक्त बीता रही हैं एक्ट्रेस कंगना रनौत, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। अक्सर कंगना को हर मुद्दे पर अपनी बात को बेबाकी के साथ सोशल मीडिया पर रखते हुए देखा गया है। जिसकी वजह से अक्सर उन्हें ट्रोलिंग और अलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है। वहीं कंगना अपनी पर्सनल लाइफ और परिवार की भी तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस संग शेयर करती रहती हैं। इस बार भी कंगना ने अपने परिवार संग बिताए कुछ खूबसूरत पलों की झलक अपने फैंस को दिखाई है। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

कंगना रनौत ने शेयर की तस्वीरें

कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट पांच तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में कंगना अपने परिवार और दोस्तों संग मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं। पहली तस्वीर में कंगना अपनी मां को गले लगाती हुईं दिखाई दे रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपने भतीजे पृथ्वी संग खेलती हुई नज़र आ रही हैं। तीसरी तस्वीर में कंगना अपने परिवार के साथ दिखाई दे रही हैं। वहीं चौथी फोटो में वह अपनी बहन रंगोली संग नज़र आ रही हैं। पांचवी तस्वीर में कंगना भतीजे पृथ्वी को प्यार से किस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

कंगना रनौत ने कैप्शन में कही खास बात

कंगना रनौत ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि कोविड का 'कोविड का वक्त सबसे मुश्किल होता है आइसोलेशन, आज मनाली में रिश्तेदारों और दोस्तों से मिलकर बहुत अच्छा लगा। कल ग्रैंड मां से मिलने मंडी जाऊंगी।' इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

कंगना रनौत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म थलाइवी में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में कंगना तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता के किरदार को निभाती हुईं दिखाई देंगी। साथ ही कंगना फिल्म तेजस और धाकड़ में भी नज़र आने वाली हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments