Breaking News

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की बिकनी तस्वीरों ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जान्हवी कपूर हाल ही में अपने दोस्तों संग छुट्टियों का लुफ्त उठाने के लिए मालदीव गई थीं। जहां उन्होंने अपने दोस्तों संग खूब मस्ती की और अपनी शानदार बॉडी को बिकनी में नीले सुमद्र में खूब फ्लॉन्ट किया। वहीं जान्हवी में कुछ ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिन्हें देखने के बाद जान्हवी कपूर के ट्रिप के खूबसूरत राज खोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसमें पता चला रहा है कि जान्हवी मालदीव एन्जॉय करने तो गईं थीं लेकिन वहां उन्होंने काम भी किया है।

Janhvi Kapoor

सिल्वर बिकनी में जान्हवी का खूबसूरत अंदाज

दरअसल, एक्ट्रेस जान्हवी कपूर मालदीव एक ट्रेवल मैगजीन के कवर फोटोशूट के लिए मालदीव गई थीं। मैगजीन के लिए एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें क्लिक करवाईं थीं। वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों में जान्हवी सिल्वर कलर की शाइनी बिकनी पहने हुए नज़र आ रहे हैं। समुद्र किनारे रेत पर बैठे हुए जान्हवी दिलकश पोज देती हुईं बेहद ही हॉट लग रही हैं। ( Photo Credit: Instagram@Travel + Leisure India)


Janhvi Kapoor

जान्हवी कपूर की फिट बॉडी

वहीं इस तस्वीर में नीले पानी के अंदर खड़ी जान्हीव कपूर ग्लैमरस अंदाज में पोज दे रही हैं। उनके टोन्ड लेग्स उनकी खूबसूरती और भी बढ़ा रहे हैं। एक्ट्रेस का यह अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। ( Photo Credit: Instagram@Travel + Leisure India)

Janhvi Kapoor

जान्हवी कपूर का कातिलाना अंदाज

जान्हवी का यह लुक सभी लुक से एक दम हटकर है। इस तस्वीर में देखिए जान्हवी ब्लू एंड वाइट प्रिटेंड जैकेट पहने और स्कार्फ को स्कर्ट के स्टाइल में पहने हुए बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं। उनका यह स्टाइल उनके अंदाज को सबसे अलग बनाता है। ( Photo Credit: Instagram@Travel + Leisure India)

जान्हवी कपूर की फिल्में

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म रूही सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। यह एक कॉमेडी हॉरर फिल्म थीं। फिल्म में एक्टर राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी नज़र आए थे। दर्शकों भी यह फिल्म काफी पसंद आई। साथ ही जान्हवी को उनकी एक्टिंग के लिए काफी सराहना भी मिली। वहीं जल्द ही जान्हवी 'दोस्ताना 2', 'तख्त', और गुड लक जेरी में नज़र आने वाली हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments