Breaking News

फैन ने अभिषेक को बताया अमिताभ बच्चन से बेहतर एक्टर

नई दिल्ली। हमेशा से अपनी एक्टिंग को लेकर ट्रोल होने वाले एक्टर अभिषेक बच्चन अपने जबरदस्त जवाबों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। जितने मजे से लोग उन्हें ट्रोल करते हैं। उतनी ही समझदारी के साथ वह ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हैं। हाल ही में एक बार फिर से यह देखने को मिला। दरअसल, हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अभिषेक की फिल्म 'द बिग बुल' रिलीज़ हुई थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग को देख अधिकतर लोगों ने उनकी तारीफ की। द बिग बुल में उनकी एक्टिंग को देख एक यूजर ने ऐसा कमेंट कर दिया कि फिर अभिषेक को जवाब देना पड़ा।

अभिषेक बच्चन ने यूजर को दिया जवाब

'द बिग बुल' में अभिषेक की एक्टिंग को देखते हुए यूजर ने पोस्ट पर लिखा कि टबिग बुल देखी, एक्टिंग की बात करूं तो आप बिग बी से ज्यादा अच्छे हैं। स्टे ब्लेस्ड, गुरु भाई।ट कमेंट पढ़ने के बाद अभिषेक बच्चन ने यूजर को रिप्लाई करते हुए लिखा कि "तारीफ के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। लेकिन उनसे बेहतर कोई भी नहीं हो सकता।" अभिषेक के इस जवाब की तारीफ सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है। सभी का मानना है कि हां, अमिताभ बच्चन के जैसा कोई नहीं हो सकता। यूजर्स ने अभिषेक बच्चन को उनके आने वाले तमाम प्रोजेक्ट्स के लिए ढेरों शुभकामाएं भी दी हैं।

अभिषेक बच्चन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉट स्टार पर रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित थी। फिल्म में अभिषेक बच्चन ने स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता का किरदार निभाया था। हर्षद मेहता के किरदार में अभिषेक बच्चन ने अपनी एक्टिंग से जान फूंक दी थी। वैसे आपको बता दें 'द बिग बुल' से पहले अभिषेक को उनकी फिल्म 'गुरु' के लिए भी खूब तारीफें मिली थीं। अभिषेक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह फिलहाल फिल्म दसवीं की शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही वह बॉब विश्वास और ब्रीद के अगले सीज़न में को लेकर भी काफी बिजी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments