Breaking News

हरियाणा में मॉब लिंचिंग पर सियासी बयानबाजी, औवेसी ने खट्टर सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। इस महामारी ने हजारों लोगों की जान ले ली है। इस बीच हरियाणा के मेवात में एक युवक की करीब दो दर्जन से भी अधिक लोगों ने रास्ते में घेरकर पीट- पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मेवात के खेड़ा खलीलपुर गांव में भीड़ ने आसिफ नाम के युवक की हत्या की। पुलिस ने इस मामले में करीब दो दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस मामले में पांच हत्यारोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। हत्या के बाद अब इस मामले पर सियासी बयानबाजी भी शुरू हो गए है।

यह भी पढ़ें :— Alert: क्या देश में हो चुकी कोरोना की तीसरी लहर की शुरुआत? उत्तराखंड में 1000 बच्चे मिले संक्रमित

खट्टर सरकार के नियंत्रण से बाहर गुंडे : ओवैसी
मेवात में मॉब लिंचिंग को लेकर AIMIM पार्टी के मुखिया और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मृत युवक को श्रद्धांजलि देते हुए हरियाणा की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। आसिफ की मौत को लेकर ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अल्लाह आसिफ के परिवार को सब्र और शिफा दे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर चरमपंथी हिंदुत्ववादी आपके नियंत्रण से बाहर हो गए हैं। आपके शासन ने ऐसे असभ्य जानवरों का हौसला बढ़ाया है क्योंकि वे जानते हैं कि उन्हें इसका परिणाम नहीं भुगतना होगा। गुंडों को गिरफ्तार करो और उन्हें न्याय दिलाओ।

यह भी पढ़ें :— चक्रवाती तूफान तौकते का कहर : समुद्र के बीच में फंसे थे 21 लोग, कोस्ट गार्ड ने इस तरह बचाई जान

भीड ने लाठी और डंडों से किया हमला
एक रिपोर्ट यह घटना 16 मई की रात की है। आसिफ अपने दो चचेरे भाईयों के साथ दवाई लेने के लिए सोहना गया था। तीनों रात को दवाई लेकर बाइक पर सवार हो लेकर लौट रहे थे। तभी दो एसयूवी में आए लोगोें ने तीनों को घेर लिया और बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार तीनों युवक जमीन पर गिर गए। इसके बाद दोनों एसयूवी से निकले दर्जन भर लोगों ने आसिफ के ऊपर लाठी और डंडों से हमला कर दिया। इस दौरान आसिफ की मौत हो गई और उसके दो चचेरे भाई घायल हो गए।

घटना के बाद इलाके में तनाव
भीड़ द्वारा पीटकर हत्या किए जाने के बाद आज ग्रामीणों ने बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मुख्य सड़क को जाम कर दिया। जब पुलिस जाम खुलवाने मौके पर पहुंची तो आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। इसके बाद बड़ी संख्या में वहां सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है। परिजनों के आरोप के मुताबिक डेढ़ दर्जन बदमाशों ने लाठी डंडों पत्थर से कुचल कर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। आसिफ की हत्या किस वजह से हुई अभी यह साफ नहीं हो पाया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments