Breaking News

राहुल गांधी के करीबी युवा सांसद राजीव सातव की कोरोना से मौत

पुणे। कांग्रेस के युवा सांसद राजीव सातव का कोरोना महामारी के कारण निधन हो गया है। कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने रविवार को ट्वीट कर उनके निधन की जानकारी दी। उनका महाराष्ट्र के पुणे के अस्पताल में इलाज चल रहा था। उनकी मौत के कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं की ओर से शोक व्यक्त किया है। राजीव राहुल गांधी के काफी करीबी नेताओं में से एक थे। कांग्रेस के सांसद राजीव सातव 22 अप्रैल को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्हें पुणे के जहांगीर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां पर उनकी हालत बिगड़ती गई और फिर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया।

यह भी पढ़ेंः- डायबिटिक मरीजों को डाॅक्टर्स की चेतावनी, नहीं किया कंट्रोल तो चपेट में लेगा ब्लैक फंगस

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद हुआ निमोनिया
कुछ दिनों तक वेंटिलेटर पर रखने के बाद उनकी तबीयत में सुधार होने लगा था, उनकी कोरोना रिपोर्ट भी नेगेटिव आ गई थी। डॉक्टर्स ने उनकी छुट्टी तक का ऐलान कर दिया था, लेकिन उससे पहले उन्हें निमोनिरूा हो गया और उन्हें दोबारा वेंटिलेटर पर रखना पड़ा। जिसके बाद उन्हें बचाया नहीं जा सका।

सुरजेवाला का ट्वीट
रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि निशब्द ! आज एक ऐसा साथी खो दिया जिसने सार्वजनिक जीवन का पहला कदम युवा कांग्रेस में मेरे साथ रखा और आज तक साथ चले पर आज...राजीव सातव की सादगी, बेबाक़ मुस्कराहट, ज़मीनी जुड़ाव, नेतृत्व और पार्टी से निष्ठा और दोस्ती सदा याद आयेंगी। अलविदा मेरे दोस्त । जहाँ रहो, चमकते रहो।"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments