Breaking News

मदर्स डे पर करीना कपूर खान ने कराया अपने छोटे बेटे के चेहरे का दीदार, बोलीं- 'ये दोनों मुझे उम्मीद देते हैं'

नई दिल्ली। 21 फरवरी 2021 को बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। जब से करीना और सैफ अली खान दूसरे बेटे के माता-पिता बने हैं। तभी से उनके फैंस उनके छोटे नवाब की एक झलक देखने को बेकरार हैं। हाल ही में करीना के पिता रणधीर कपूर ने एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसे बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया था। ऐसे में खबरें आई थीं कि जिस बच्चे की तस्वीरें रणधीर कपूर ने शेयर की थी। वह करीना के छोटे बेटे की थी। वहीं आज मदर्स डे के मौके पर करीना एक तस्वीर पोस्ट की है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

मदर्स डे पर करीना ने किया पोस्टकरीना ने मदर्स डे पर शेयर की दोनों बेटों की तस्वीर मदर्स डे के मौके पर करीना कपूर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है। ब्लैक एंड वाइट फोटो में उनके दोनों बेटे साथ में नज़र आ रहे हैं। जी हां, करीना कपूर ने जो तस्वीर पोस्ट की है। उसमें उनके बड़े बेटे तैमूर अली खान अपने छोटे भाई को गोद में लिए कैमरे की ओर देखते हुए नज़र आ रहे हैं। फोटो में करीना के छोटे नवाब अपने दोनों नन्हें हाथों से खुद का मुंह छुपाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं तैमूर अली खान के चेहरे पर बड़े भाई बनने की खुशी साफ नज़र आ रही हैं। View this post on Instagram A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर ने लिखा खूबसूरत कैप्शन

इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा है कि "आज उम्मीद पे पूरी दुनिया कायम है और उनके ये दोनों बच्चे उन्हें यह उम्मीद देते हैं। एक बेहतर कल के लिए। हैप्पी मदर्स डे उन सभी खूबसूरत और मजबूत मांओं को। यूंं ही विश्वास बनाए रखें।" करीना ने अपने इस कैप्शन में कई रेड हार्ट और तितली बनी महिला का भी इमोजी बनाया है। करीना की इस पोस्ट पर अब तक 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस कमेंट कर अपना प्यार बेबो के बच्चों पर लूटा रही हैं। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और मलाइका अरोड़ा ने करीना की पोस्ट पर कमेंट करते हुए रेड हार्ट का इमोजी बनाया है।

कई महिलाओं को प्रेरणा देती हैं करीना कपूर खान


आपको बतातें चलें कि दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना कपूर खान काफी एक्टिव थीं। उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी की थी। यही नहीं उन्होंने अपना रेडियो शो भी जारी रखा था। वहीं बच्चे के जन्म के कुछ दिनों बाद ही करीना फिर से एक्टिव हो गई थीं। उन्होंने कई विज्ञापनों की शूटिंग की। करीना हमेशा बाकी महिलाओं को भी काफी प्रेरणा देती हैं। यही वजह है कि बेबो का हर अंदाज लोगों को उनका दीवाना बना देता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments