Breaking News

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर की शादी की दूसरी सालगिरह, सोफी ने शेयर की अनसीन फोटोज

मुंबई। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर पति और सिंगर जोय जोनस को बधाई दी है। सोफी ने अपने सोशल मीडिया पर कई सारी अनसीन फोटेाज शेयर की हैं। इनमें से एक फोटो में प्रियंका चोपड़ा भी नजर आईं।

sophie_turner_and_joe.png

वेडिंग एनिसर्वरी के 2 साल की बधाई
सोफी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी और पति के साथ ट्रेवल की फोटोज साझा की हैं। इसके कैप्शन में सोफी ने लिखा है,' वेगास वेडिंग एनिसर्वरी के 2 साल की बधाई। इन फोटोज में एक में सोफी और जोय कपड़े पहने हुए स्विमिंग पूल में डुबकी लगाते नजर आ रहे हैं। दोनों के एक-दूसरे को किस करने का एक फोटो भी है। एक अन्य फोटो में प्रियंका और डिनेली जोनस नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : कोविड-19 से लड़ रहे भारत देश के लिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने फैंस से मांगी मदद

 

sophie_turner_marriage.png

2019 में हुई थी शादी
25 साल की सोफी और 31 साल के जोय ने 2019 में शादी की थी। पिछले साल जुलाई में सोफी ने एक बेटी को जन्म दिया था। यह कपल लॉस एंजिलिस में रहता है। इनकी शादी को गुप्त रखने की कोशिश की गई थी। हालांकि डीजे रिकॉर्ड प्रोड्यूसर डिप्लो ने इनकी शादी के फुटेज सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए थे। दोनों की लॉस वेगास की शादी के अलावा फ्रांस में भी शादी की रस्म हुई।

sophie_turner_marriage_anniversary.png

ब्राइडस्मैड और फ्लावर गर्ल की दोहरी ड्यूटी निभाई
एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि सोफी की शादी में उन्हें डबल ड्यूटी देनी पड़ी। एक ड्यूटी ब्राइडस्मैड की और एक फ्लावर गर्ल की। लॉस वेगास की शादी के अनुभव के बारे में प्रियंका ने बताया कि दोनों की शादी में बहुत मजा आया। दोनों ने शादी में जमकर मस्ती की। मुझे वहां बहुत स्पेशल फील हुआ था। गौरतलब है कि प्रियंका और निक जोनस की शादी 2018 में हुई थी।

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा फ्लाइट में हो चुकी हैं 'टल्ली', खुद मांगी थी शराब

बता दें कि सोफी को एचबीओ के शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में सनसा स्टार्क के रोल के लिए जाना जाता है। उनका किरदार इस शो के प्रमुख किरदारों में शामिल है। सोफी के पास एचबीओ का ही एनीमेट कॉमेडी सीरीज 'द प्रिंस इन हर किटी' शामिल है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments