Breaking News

Vidya Balan Photos: विद्या बालन के HD और HQ फोटोज

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। विद्या ने कई अलग-अलग फिल्मों में अनोखे किरदार प्ले किए हैं। वहीं विद्या अपनी इस खासियत के लिए भी जानी जाती हैं कि उन्होंने कभी भी किसी फिल्म के लिए अपना वज़न बढ़ाया या घटाया नहीं है। बताया जाता है कि शुरूआत से ही विद्या का वज़न बढ़ा हुआ ही है। वह जब भी शीशे में खुद को देखती तो उन्हें हमेशा ऐसा महसूस होता कि जैसी वह हैं। वैसी ही ठीक हैं। विद्या अपने हुस्न और कातिलाना अदाओं से अच्छी-अच्छी एक्ट्रेसेस को मात दे सकती हैं।

साड़ी हो या फिर वेस्टर्न ड्रेसेस हों, विद्या हर एक आउटफिट में जबरदस्त लगती हैं। यही नहीं विद्या के फेस एक्स्प्रेशन देख लोग अपना दिल उन्हें दिए रह नहीं सकते हैं। विद्या का बोल्ड अंदाज हमने फिल्मों में देखा ही है। विद्या का गज़ब का अंदाज उन्हें हर एक हीरोइन से अलग बनाता है। आज हम आपको विद्या की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाएंगे। जिन पर शायद ही आपकी नज़र गई हो। वह तस्वीरें देखने के बाद आपको विद्या से और भी प्यार हो जाएगा।

vidya_new_new.jpg

विद्या बालन ( Vidya Balan ) बाथटब फोटो

बाथटब में बैठीं पोज देते हुए विद्या बालन का यह अंदाज टू हॉट लग रहा है। इस तस्वीर में विद्या ने गले में एक नेकलेस और आंखों में डार्क काजल लगाया है। साथ ही बालों को खुला रखा है। इस पूरे लुक के साथ विद्या बोल्ड एंड हॉट दोनों लग रही हैं। ( Photo Credit: Pinterest )

vidya_15.jpg

विद्या बालन ( Vidya Balan ) पानी भीगते हुए

बॉलीवुड में हमेशा से ही हीरोइन को पानी में भीगते हुए काफी हसीन दिखाया जाता है। इस तस्वीर में आप पानी में भीगती हुईं विद्या बालन को देखकर समझ ही सकते हैं कि कैसे पानी और कमल के बीच डीप नेक ब्लाउज पहने विद्या की अदाएं कितनी कातिलाना लग रही हैं। ( Photo Credit: Pinterest )

यह भी पढ़ें- वन मंत्री के डिनर प्रस्ताव को ना कहना एक्ट्रेस Vidya Balan को पड़ा भारी, डीएफओ ने रोकी यूनिट की गाड़ी

 

vidya_14.jpg

विद्या बालन Vidya Balan an ) की दिलकश अदाएं

विद्या बालन वेस्टर्न से ज्यादा हॉट ट्रेडिशनल आउटफिट में लगती हैं। इस तस्वीर में ब्लकै डीप नेक ब्लाउज पहने गजब की अदाएं दिखाते हुए विद्या बालन बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। ( Photo Credit: Vidya Balan)

vidya_13.jpg

विद्या बालन ( Vidya Balan ) का चुलबुला अंदाज

शानदार एक्टिंग ही नहीं बल्कि विद्या अपने चुलबुले अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। लहरों के बीच बड़ी सी स्माइल करते हुए दौड़ लगाती हुईं विद्या बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं। ( Photo Credit: Pinterest )

vidya_12.jpg

विद्या बालन ( Vidya Balan ) का सेक्सी अवतार

विद्या बालन की खूबसूरती और कातिलाना अदाएं देख हर कोई उनका दीवाना हो जाता है। इस तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंस को विद्या से और भी प्यार हो जाएगा। ( Photo Credit: Pinterest )

vidya_11.jpg

विद्या बालन ( Vidya Balan ) का बोल्ड एंड हॉट अंदाज

विद्या बालन की यह आउटफिट उन्हें काफी जबरदस्त बना रही हैं। इस आउटफिट में विद्या ती बोल्डनस की सारी हदें पार हो रही हैं। साथ ही फ्री हेयर्स के साथ विद्या की रेड लिपस्टिक काफी कमाल की लग रही है। ( Photo Credit: Pinterest )

यह भी पढ़ें- ब्लाउज से चंद मिनटों में एक्ट्रेस विद्या बालन ने बना डाला मास्क, वीडियो हुआ वायरल

vidya_10.jpg

विद्या बालन ( Vidya Balan ) हॉट पोज

कैमरे के सामने बड़े ही गज़ब अंदाज में हॉट पोज देती हुई विद्या बालन। इस तस्वीर में वह ब्लैक टैंक टॉप पहने हुए दिखाई दे रही हैं। साथ ही उन्होंने स्टाइलिश हेयरस्टाइल भी बनाया है। ( Photo Credit: Vidya Balan )

vidya_9.jpg

विद्या बालन ( Vidya Balan ) की अदाएं

ऑफ शूल्डर ड्रेस पहन कर कातिलाना पोज देते हुए विद्या बालन ( Photo Credit: Pinterest )

vidya_8_new.jpg

विद्या बालन ( Vidya Balan ) रेड गाउन

रेड गाउन के साथ फ्री हेयर्स कर विद्या बालन का यह लुक उन्हें काफी हॉट बना रहा है। ( Photo Credit: Pinterest )

vidya_7.jpg

विद्या बालन ( Vidya Balan ) रेड हॉट अवतार

रेड ब्लाउज के साथ हॉट पोज देती हुईं विद्या बालन ( Photo Credit: Pinterest )

vidya_6.jpg

विद्या बालन ( Vidya Balan ) कूल लुक

चैक शर्ट और ब्लू चैक धोती पहने विद्या बालन बड़ी कमाल की लग रही हैं। ( Photo Credit: Pinterest )

vidya_5.jpg

विद्या बालन ( Vidya Balan ) बैकलेस पोज

साड़ी पहने विद्या बालन का देसी अंदाज बेहद ही खूबसूरत लग रहा है। साथ ही इस साड़ी लुक को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए विद्या बालन बैकलेस फोटोशूट करवाती हुईं दिखाई दे रही हैं। ( Photo Credit: Pinterest )

vidya_4.jpg

विद्या बालन ( Vidya Balan ) बोल्ड अंदाज

विद्या बालन इस तस्वीर में भी बैकलेस पोज देती हुईं। इस तस्वीर में विद्या दिलकश एक्स्प्रेशन देती हुईं नज़र आ रही हैं। ( Photo Credit: Pinterest )

vidya_3.jpg

विद्या बालन ( Vidya Balan ) साड़ी लुक

ब्लैक साड़ी पहने विद्या बालन गज़ब की लग रही हैं। इस फोटो में विद्या साड़ी को बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में नज़र आ रही हैं। ( Photo Credit: Pinterest )

vidya_1.jpg

विद्या बालन ( Vidya Balan ) ब्लैक लुक

इस तस्वीर में विद्या बालन ऑल ब्लैक अवतार में दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में ब्लैक आउटफिट के साथ सिल्वर ज्वैलरी पहने हुए नज़र आ रही हैं। ( Photo Credit: Pinterest )



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments