Breaking News

Shanaya Kapoor Photos: शनाया कपूर के HD और HQ फोटोज

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अपने डांस वीडियो और फिटनेस को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं। शनाया की सोशल मीडिया तगड़ी फैन फॉलोइंग। जब से उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है तभी से उनके फैंस उनकी खूब तारीफ करते हैं। शनाया की बोल्ड तस्वीरें अक्सर ही वायरल होती रहती हैं। शनाया एक पॉपुलर स्टार किड हैं और जल्द ही करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने की उम्मीद जताई जा रही है।

शनाया कपूर के फ्रेंड्स भी पॉपुलर स्टार किड ही हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, शनाया कपूर की अच्छी दोस्त हैं। शनाया कपूर हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के मामले में न्यूकमर अनन्या पांडे और जान्हवी कपूर से भी बहुत आगे हैं।

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का बोल्ड अंदाज

shanaya_kapoor5.jpg

शनाया कपूर अपने क्यूट चेहरे से भी बोल्डनेस दिखाने में कामयाब रहती हैं यही उनकी खूबी है। सोशल मीडिया पर शनाया की तस्वीरें तेजी से वायरल होती हैं। (Photo Credit: Instagram/shanayakapoor)

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का बिंदास पोज

shanaya_kapoor.jpg

शनाया अपनी फिटनेस का भी खूब ख्याल रखती हैं। वो अक्सर ही जिम जाते हुए स्पॉट की जाती हैं। इस फोटो अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। (Photo Credit: Instagram/shanayakapoor)

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का बिकिनी पोज

shanaya_kapoor6.jpg

शनाया की ये तस्वीर उनके वेकेशन की लग रही है। जहां से उनकी कई सारी फोटोज वायरल हुई थीं जिसमें से एक तस्वीर ये भी है। बिकिनी में शनाया कमाल की खूबसूरत नजर आ रही हैं। (Photo Credit: Instagram/shanayakapoor)

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का स्वैग

shanaya_kapoor8.jpg

शनाया कपूर की ये तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। शनाया ने गजब का पोज दिया है जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। (Photo Credit: Instagram/shanayakapoor)

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का हॉट लुक

shanaya_kapoor7.jpg

शनाया कपूर युवाओं का पहला क्रश बनने वाली हैं ये कहना गलत नहीं होगा। बेहद ही कम समय में उन्होंने गजब की पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। फोटो में शनाया डार्क मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। (Photo Credit: Instagram/shanayakapoor)

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का मॉर्निंग लुक

shanaya_kapoor3.jpg

ये शनाया का संडे लुक लग रहा है। घर पर रहकर भी शनाया खूब पोज में फोटोज क्लिक कराती हैं और फैंस के साथ साझा करती हैं। (Photo Credit: Instagram/shanayakapoor)

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का सेक्सी लुक

shanaya_kapoor2.jpg

किसी ईवेंट के लिए शनाया ने ब्लैक कलर की मिनी को पहना है। शनाया की ड्रेस भले ही देखने में अजीबी-गरीब लग रही हो लेकिन उन्होंने इसे पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया है। जो उनके लुक को एक पार्टी लुक बना रहा है। (Photo Credit: Instagram/shanayakapoor)

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का इंडियन अवतार

shanaya_kapoor1.jpg

ऐसा नहीं है कि शनाया पर सिर्फ वेस्टर्न लुक ही जंचता है बल्कि उनपर इंडियन ड्रेसेस भी खूब बढ़िया लगती हैं। इस फोटो में शनाया लाल कलर का लहंगा चोली पहना हुआ है। (Photo Credit: Instagram/shanayakapoor)

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का सनबाथ पोज

shanaya_kapoor4.jpg

शनाया कपूर के बोल्ड अवतार पर अगर आपकी नजर ना गई हो तो यहां देख लीजिए। सनबाथ लेते हुए शनाया कमाल लग रही हैं। (Photo Credit: Instagram/shanayakapoor)

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का सिंपल लुक

shanaya_kapoor9.jpg

इस तस्वीर पर भला कौन अपना दिल ना दे बैठे। शनाया पर हर रंग खूब खिलते हुए निकलकर आता है। इस फोटो में शनाया किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही। (Photo Credit: Instagram/shanayakapoor)

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का सेक्सी अवतार

shanaya_kapoor10.jpg

ऐसा नहीं है कि शनाया फैंस के साथ अपने मेकअप लुक वाली तस्वीरें ही शेयर करती हैं। इसके अलावा वो बिना मेकअप भी बेहद ही खूबसूरत नजर आती हैं। (Photo Credit: Instagram/shanayakapoor)



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments