Breaking News

Indian Idol 12 के सेट पर बाबा रामदेव ने उठाया सिलेंडर

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रह हैं। आम जनता से लेकर मनोरंजन जगत के कई सितारे कोविड-19 की चपेट में आते जा रहे हैं। टीवी शोज से लेकर फिल्मों तक की शूटिंग सेट से कई कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। वहीं इस बीच शोज के मेकर्स अपनी आगे की शूटिंग को पूरा कर रहे हैं। हाल ही में इंडियन आइडल के मेकर्स ने भी अपने शो की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बार शो में खास गेस्ट बनकर योग गुरू बाबा रामदेव पहुंचे थे। शो में रामदेव ने लोगों को कोरोना से बचने की खूब टिप्स भी दीं। वहीं शो से कुछ तस्वीरें सामने आ रही हैं। जिसमें बाबा रामदेव गजब के करतब दिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Baba Ramdev

सिलेंडर उठाते हुए वायरल हुई बाबा रामदेव की तस्वीरें

एक्ट्रेस रेखा और ए.आर रहमान के बाद इंडियन आइडल के सेट पर योग गुरू बाबा रामदेव पहुंचे थे। जहां उन्होंने शो के होस्ट जय भानुशाली संग बहुत मस्ती की। शो के सेट पर बाबा रामदेव सिलेंडर उठाते हुए दिखाई दिए। जिसे उठाकर वह अपनी ताकत का प्रदर्शन करते हुए दिखाई दिए। साथ ही उन्होंने कई योगा पोज भी किए। यह देख जय भानुशाली शो के स्टेज की जमीन पर ही बैठ गए। सिलेंडर उठाए बाबा रामदेव की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं लोग भी फोटोज पर अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं।

Indian Idol

शो में नज़र आएंगी जयाप्रदा

वैसे आपको बता दें इंडियन आइडल के इस एपिसोड में आपको बाबा रामदेव के साथ गुज़रे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस जयाप्रदा भी दिखाई देंगी। इस दौरान शो के कंटेस्टेंट एक्ट्रेस के गानों पर परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगी। इस दौरान बाबा रामदेव और जयाप्रदा भी सभी प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाते हुए नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें इस शो को सिंगर नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया, और विशाल ददलानी जज कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments