Breaking News

श्रद्धा कपूर ने मालदीव से शेयर की अपनी हॉट फोटोज़

नई दिल्ली: मालदीव एक ऐसा वेकेशन डेस्टिनेशन है, जहां पर दुनियाभर से लोग एंजॉय करने आते हैं। बॉलीवुड में भी शायद ही कोई एक्ट्रेस बची हो, जो मालदीव न गई हों। इन दिनों एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी यहां पहुंच गई हैं। वैसे मालदीव में उनका ये पहला ट्रिप नहीं है। इससे पहले भी वह कई बार यहां वेकेशन के लिए आ चुकी हैं। हाल ही में वह अपने पैरेंट्स के साथ आई थीं। लेकिन अब एक बार फिर वह मालदीव में एंजॉय कर रही हैं।

shraddha_kapoor_2.jpg

श्रद्धा कपूर ने मालदीव से अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। श्रद्धा ने कुछ देर पहले एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह ब्रेकफास्ट करती नजर आ रही हैं। समुद्र किनारे बैठीं श्रद्धा ने लाइट ब्लू कलर का टॉप और शॉर्ट्स पहने हुए हैं। वहीं, उनके बाल बिखरे हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा, आत्मा के लिए नाश्ता। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो रही है। उनकी फोटो पर कुछ ही देर में 13 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

shraddha_kapoor_1.jpg

इससे पहले भी श्रद्धा कपूर ने मालदीव से अपनी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। समुद्र के बीचों-बीच खड़ी श्रद्धा का लुक कमाल का लग रहा है। एक्ट्रेस की इस तस्वीर को भी काफी पसंद किया गया। येलो टॉप और व्हाइट स्कर्ट में भी श्रद्धा की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वह समुद्र किनारे खड़े होकर पोज़ दे रही थीं। सनग्लासेस पहने एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही थीं।

shraddha_kapoor.jpg

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म 'चालबाज इन लंदन' का ऐलान हुआ है। इस फिल्म में वह डबल रोल निभाती नजर आएंगी। ये पहला मौका है जब वह डबल रोल निभाएंगी। फैंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड हैं। इसके अलावा, वह 'नागिन' फिल्म में एक इच्छाधारी नागिन की भूमिका में दिखेंगी। इस फिल्म को निखिल द्विवेदी डायरेक्टर करेंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments