Breaking News

एक फिल्म के लिए करोड़ों चार्ज करती हैं ये अभिनेत्रियां

नई दिल्ली: महिला सशक्तिकरण आज का बुलंद नारा है। आज हर क्षेत्र में महिलाएं नाम कमा रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री में भी एक्ट्रेसेज़ का दबदबा बढ़ रहा है। एक वक्त था, जब फिल्में हीरो के दम पर चला करती थीं। लेकिन अब अकेले एक्ट्रेस एक फिल्म को हिट कराने में सक्षम रहती हैं। इतना ही नहीं, कमाई के मामले में भी बॉलीवुड एक्ट्रेस हीरो को पीछे छोड़ रही हैं। ऐसे में हम आपको उन्हीं एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक फिल्म के करोड़ों चार्ज करती हैं।

कंगना रनौत
अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वालीं कंगना फिल्मों में अपनी एक्टिंग से हर किसी को चौंका देती हैं। फिल्म क्वीन के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ऐसी खबरें हैं कि इस फिल्म के लिए कंगना ने 32 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

Kangana Ranaut

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण ने लगातार हिट फिल्में देकर खुद को साबित किया है। अकेले अपने दम पर उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर फिल्म हिट कराई है। खबरों के मुताबिक, दीपिका ने साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ 29 करोड़ में फिल्म साइन की है। इसके अलावा, शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान के लिए भी उन्होंने बड़ा अमाउंट लिया है।

Deepika Padukone

श्रद्धा कपूर
श्रद्धा कपूर की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्हें इंस्टाग्राम पर 60 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह एक से बढ़कर एक फिल्में देकर लोगों के दिलों में राज कर रही हैं। फिल्म 'स्त्री' के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में काफी उछाल आया है। हाल ही में श्रद्धा कपूर ने रणबीर कपूर के साथ 26 करोड़ में फिल्म साइन की है।

Shraddha Kapoor

आलिया भट्ट
'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट ने बहुत जल्द लोगों को अपना दीवाना बना दिया। हालांकि उनकी पिछले कुछ फिल्में फ्लॉप गई हैं, जैसे- 'कलंक' और 'सड़क 2'। हाल ही में आलिया ने रणवीर सिंह के साथ 25 करोड़ में फिल्म साइन की है।

alia.jpg

कटरीना कैफ
कटरीना कैफ लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। हमेशा कंट्रोवर्सी से दूर रहने वालीं कटरीना की फिल्मों का क्रेज लोगों के बीच बहुत हैं। कटरीना ने अपनी अपकमिंग हॉरर फिल्म के लिए 24 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। इसके अलावा, कटरीना फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी।

Katrina Kaif

प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं। ऐसी खबरें हैं कि प्रियंका अपनी एक फिल्म के लिए 23 करोड़ रुपए लेती हैं।

Priyanka Chopra

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments