Breaking News

जावेद अख्तर की कविता के साथ कंगना रनौत ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली। बॉलीवुड की बिंदास अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। लेकिन फिल्मों से ज्यादा वो सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के कारण चर्चा में रहती हैं। कंगना आए दिन ट्वीट कर किसी न किसी पर निशाना साधती रहती हैं। गीतकार व लेखक जावेद अख्तर के साथ भी उनकी ट्विटर पर जंग होती रहती है। लेकिन इस बीच कंगना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके साथ उन्होंने जावेद अख्तर की कविता लिखी है।

घर में बिता रहीं हैं वक्त
दरअसल, इन दिनों महाराष्ट्र में कर्फ्यू लगा हुआ है। ऐसे में हर कोई घरों के अंदर ही रह रहा है। सेलेब्स भी घर में रहकर अपना वक्त बिता रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान कंगना अपनी घर में रहते हुए तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बालकनी में बैठी हुई फोटो पोस्ट की। तस्वीरों में वह शांति और कुदरती खूबसूरती के बीच दिखाई दे रही हैं। उनके आस-पास कई प्रकार के फूल-पौछे नजर आ रहे हैं। वहीं, कंगना व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं।

कंगना की अपकमिंग फिल्में
बता दें कि इससे पहले भी कंगना ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। व्हाइट कलर की साड़ी में उनका अंदाज देखने लायक था। वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व सीएम और एक्ट्रेस जयललिता की बायोपिक है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। हालांकि कोविड के कारण फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया। इसके अलावा, कंगना फिल्म 'तेजस' और 'धाकड़' में भी लीड रोल में नजर आएंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments