Breaking News

'द कपिल शर्मा शो' के 'चंदू चायवाले' यानी चंदन प्रभाकर की पत्नी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं

मुंबई। 'द कपिल शर्मा शो' का हर किरदार लोकप्रिय है। इस कॉमेडी शो में 'चंदू चायवाले' के रूप में नजर आने वाले कलाकार चंदन प्रभाकर की भी अपनी फैन फॉलोइंग है। वैसे तो शो में चंदू कभी सुमोना तो कभी किसी अन्य लड़की से शादी के लिए हमेशा तैयार नजर आते हैं, लेकिन रियल लाइफ में वे मैरिड हैं। आइए जानते हैं उनके परिवार के बारे में:

 

चंदन की शादी

chandu_wife.jpg

चंदन की शादी साल 2015 में नंदिनी खन्ना से हुई। नंदिनी दिखने मेंं किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। चंदन अक्सर सोशल मीडिया हैंडल्स पर पत्नी और बच्ची के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं।

 

चंदन की बेटी

chandu_wifes_name.jpg

चंदन प्रभाकर और नंदिनी खन्ना की बेटी का नाम अविका है। अविका जन्म 31 मार्च, 2017 को हुआ। इसकी जानकारी चंदन ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट कर फैंस को दी।

यह भी पढ़ें : अर्चना पूरन सिंह को ड्रेसिंग रूम में देख चंदू चायवाला हुआ शर्मा से पानी-पानी, देखिए फिर क्या हुआ

फैमिली मैन हैं चंदन

chandu_wife_name.jpg

भले ही चंदन अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' में सुमोना से शादी करने के लिए कुछ भी करने का तैयार रहते हों। लेकिन रियल लाइफ में वह फैमिली मैन हैं। वे अक्सर अपने परिवार के साथ फोटोज शेयर करते हैं।

 

कम नजर आती हैं नंदिनी

chandu_prabhakar_wife.jpg

चंदन प्रभाकर की पत्नी नंदिनी बेहद कम ही सार्वजनिक रूप से नजर आती हैं। कपिल शर्मा की शादी के बाद मुंबई में आयोजित रिसेप्शन में दोनों साथ नजर आए थे। इस दौरान साथ में अविका भी थी।

यह भी पढ़ें : The Kapil Sharma का 'चंदू चाय वाला' बना कबीर सिंह, फोटो देख हैरान हुए फैंस

BMW कार के मालिक हैं चंदन

chandu_prabhakar_car.jpg

चंदन के पास एक BMW कार है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के अनुसार ये कार उन्होंने जनवरी 2016 में खरीदी। रिपोर्ट्स के अनुसार, चंदन मैकेनिकल इंजीनियर की डिग्री ले चुके हैं। पंजाबी फिल्मों में भी नजर आते हैं। कपिल और चंदन बचपन के दोस्त हैं। दोनों ने 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' से शुरूआत की थी। हालांकि चंदन को ज्यादा कामयाबी 'द कपिल शर्मा शो' से मिलना शुरू हुई। खबरों की मानें तो चंदन को इस शो के एक एपिसोड के लिए 5 से 7 लाख रुपए मिलते हैं।

 

फिल्म में करेंगे हीरो का रोल

chandu_wifes_nandini.jpg

इसी साल आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि चंदन को कपिल शर्मा की मूवी 'फिरंगी' का निर्देशन करने वाले राजीव धींगरा की पंजाबी फिल्म मिल गई है। इसमें उन्हें लीड किरदार मिलने वाला है। फिल्म का नाम 'होटल प्यासा' बताया जा रहा है। बता दें कि कपिल शर्मा, चंदन प्रभाकर और राजीव धींगरा ने स्कूल और कॉलेज की पढ़ाई साथ में की है।

(All Photos Credit: Instagram/chandanprabhakar/)



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments