Breaking News

मां बनने जा रही हैं एक्ट्रेस दीया मिर्जा

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अपने फैंस संग एक बड़ा सरप्राइस दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने फैंस को अपने मां बनने की खुशखबरी दी है। दीया मिर्जा ने अपनी इस तस्वीर के साथ अपने मां बनने का ऐलान किया है। जिसके साथ एक्ट्रेस ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। यह खबर सुनने के बाद उनके चाहने वाले उन्हें ढेर सारी बधाई देते हुए नज़र आ रहे हैं।

Dia Mirza

दीया मिर्जा का पोस्ट

दरअसर, एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने कुछ समय पहले ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह फ्लोरल प्रिटं की ड्रेस पहने समंदर किनारे के बीच खड़ी हैं और अपने कोख पर हाथ रखे स्माइल कर रही हैं। तस्वीर में दीया अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुईं दिखाई दे रही हैं।

Dia Mirza

तस्वीर को शेयर करते हुए दीया ने लिखा है कि "उन्हें धरती मां के साथ एक होने का सौभाग्य मिला है। जीवन की शक्तियों के साथ एक होने का। हर एक नई चीज़ों की शुरूआत है। तमाम कहानियों का, लोरियों और गानों का, जीवन की नई उपज के साथ एक होने की। दीया पोस्ट में आगे लिखती हैं कि उनके गर्भ में पल रहे इस सभी सपनों को पालने के लिए धन्य हैं।"

Dia Mirza

आपको बता दें 15 फरवरी को ही दीया मिर्जा ने अपने बॉयफ्रेंड वैभव रेखी से शादी की थी। उनकी शादी को अभी डेढ़ महीना ही हुआ है। हाल ही कपल हनीमून पर भी गया था। जहां से दीया ने वैभव संग कई खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की थी। बतातें चलें कि वैभव रेखी की भी एक बेटी हैं। दीया संग उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments