Breaking News

तीसरे दिन सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया, इसी के साथ शोपियां का ऑपरेशन भी पूरा हुआ

नई दिल्ली।

तीन दिन से जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही थी। रविवार को भी यह जारी रही और सेना ने बचे हुए तीन आतंकियों को मारकर यह ऑपरेशन आखिरकार खत्म कर दिया। तीन तक चले इस ऑपरेशन में सेना ने कुल 11 आतंकियों को मार गिराया। हालांकि, राज्य में अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में अभी आतंकियों से मुठभेड़ चल रही है। सूत्रों के अनुसार, यहां अभी भी कम से कम दो आतंकी छिपे हैं।

यह भी पढ़ें:- टीका उत्सव आज से शुरू, जानिए प्रधानमंत्री ने इस अभियान के लिए क्यों चुने ये चार दिन

पुलिस के अनुसार, दक्षिण कश्मीर स्थित शोपियां जिले के हादीपोरा में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने इस क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू किया। इस बीच, आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इस पर सुरक्षा बलों ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें तीन आतंकी मारे गए। बीते तीन दिनों से चल रही इस मुठभेड़ में अब तक 11 आतंकी मारे गए और इसी के साथ यह ऑपरेशन भी खत्म हो गया।

इससे पहले, सुरक्षा बलों ने गत शुक्रवार को शोपियां में एक मस्जिद में छिपे पांच आतंकियों को मार गिराया था। वहीं, गुरुवार को शोपियां के ही जनमोहल्ला क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकी मारे गए। बता दें कि मस्जिद में छिपे आतंकियों से पहले सरेंडर करने को कहा गया था। यही नहीं, उन्हें समझाने के लिए मस्जिद के इमाम और एक आतंकी के भाई को मस्जिद में भेजा गया, मगर आतंकी माने नहीं, जिसके बाद उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। इसमें पांचों आतंकी मारे गए।

यह भी पढ़ें:- प्रशांत किशोर ने मोदी और ममता के बारे में पत्रकारों से क्या कहा, पूरी बात सुनिए इस ऑडियो चैट में

वहीं, अनंतनाग में भी आतंकियों से मुठभेड़ चल रही है। यहां बिजबेहरा इलाके के सेमथान में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू किया है। यहां मुठभेड़ अभी जारी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments