Breaking News

एक्टर कार्तिक आर्यन ने खरीदी लग्जरी कार, कीमत है इतने करोड़

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स अपने काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहते हैं। उनके लाइफस्टाइल पर हमेशा से ही उनके फैंस की नज़र रहती है। वहीं सेलेब्स के बीच लग्जरी कारों का भी खूब शौक देखने को मिला है। वहीं काफी समय से देखा जा रहा है कि एक्टर हो या एक्ट्रेसेस कोरोड़ो की गाड़ियां खरीद रह हैं। जहां हाल ही में बाहुबली एक्टर प्रभास ने करोड़ों की लैंबॉर्गिनी खरीदी थी। वहीं अब बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन भी अपनी लग्जरी कार के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं। चलिए आपको बतातें हैं आर्यन की इस लेटेस्ट कार के बारें में।

kar_4.jpg

कार्तिक आर्यन ने खरीदी ब्लैक लैंबॉर्गिनी

दरअसल, बीते दिन यानी कि सोमवार को कार्तिक आर्यन की कोविड-19 की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। ऐसे में सही मौका देखते हुए कार्तिक नहीं गाड़ी लेने निकल पड़े। ब्लैक लैंबॉर्गिनी खरीदने के बाद कार्तिक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। इस दौरान कार्तिक फुल डेनिम लुक में स्पॉट अपनी नई चमचमाती कार के साथ धांसू पोज देने लगे। कार्तिक ने कार संग पोस्ट करते हुए लिखा- 'खरीद ली..शायद मैं मंहगी चीज़ों के लिए ही बना हूं।'

kar_2.jpg

इटली से आई कार्तिक आर्यन की कार

कार्तिक आर्यन को बड़ी और महंगी गाड़ियों का बहुत शौक है। वहीं अब कार्तिक ने जो लेंबॉर्गिनी उरस खरीदी है। उसकी कीमत करीबन साढ़े चार करोड़ है। साथ ही इटली से मुंबई लाने के लिए कार्तिक ने 50 लाख की रकम भी भरी है। बताया जा रहा है कि करीबन तीन महीनों से कार्तिक इस गाड़ी का इंतजार कर रहे थे।

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन के बीच कार्तिक आर्यन की चमकी किस्मत,घर बैठे झोली में आ गिरी सुपरहिट मूवी

mini.jpg

मां को भी दी महंगी कार

आपको बता दें बीते साल कार्तिक आर्यन ने अपनी मां माला तिवारी को भी लग्जरी कार मिनि कोपर गिफ्ट की थी। इस गाड़ी की कीमत 35 लाख थी। यही नहीं कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक अपार्टमेंट में भी लिया है। यह सब देखने के बाद यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कार्तिक आर्यन खूब तरक्की पर हैं। 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments