Breaking News

विश्व स्वास्थ्य दिवस: 40 के पार हैं ये एक्ट्रेसेस, इस उम्र में भी इनकी फिटनेस करती है युवाओं को प्रेरित

मुंबई। आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में फिटनेस पर ध्यान देना बेहद जरूरी हो गया है। पिछले कुछ वर्षों में फिटनेस को लेकर लोगों में जागरूकता बढ़ी है। स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बढ़ाने में सेलेब्स का योगदान भी कम नहीं है। युवा कलाकारों से लेकर बढ़ी उम्र के कलाकार अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स से फिटनेस के प्रति अवेयरनेस लाने में मदद कर रहे हैं। आइए विश्व स्वास्थ्य दिवस के मौके पर जानते हैं कि 40 की उम्र से ज्यादा की वे कौनसी एक्ट्रेसेस हैं जो न केवल खुद फिट रहने के लिए मेहनत करती हैं, बल्कि अपने फैंस को भी सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए प्रोत्साहित करती हैं।

malaika_arora_fitness.png

मलाइका अरोड़ा
बॉलीवुड एक्ट्रेस मालाइका अरोड़ा 47 साल की हो चुकी हैं। इस उम्र में भी वह फिटनेस को लेकर जरा भी लापरवाही नहीं करती हैं। उनकी दिनचर्या में योगा और वर्कआउट करना शामिल है। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर योगासन और उनके फायदों के बारे में भी फैंस को बताती हैं।

 

यह भी पढ़ें : Celeb fitness- इन 5 तरीकों से खुद को फिट रखती हैं श्रद्धा कपूर

shilpa_shetty_fitness.png

शिल्पा शेट्टी
एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी 45 साल की हो चुकी हैं। योग के प्रति उनके लगाव और मेहनत के बारे में कौन नहीं जानता है। 45 की उम्र में भी शिल्पा शूटिंग और फैमिली को टाइम देने के अलावा योग के लिए समय निकालती हैं। अपने पोस्ट्स में भी वह अक्सर लोगों से फिट रहने और योग करने के लिए कहती देखी जा सकती हैं। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान भी एक्ट्रेस ने सरकारी कार्यक्रम के साथ जुड़कर लोगों को योगा सिखाया था।

bhagyashree_fitness.png

भाग्यश्री
फिल्म 'मैंने प्यार किया' फेम एक्ट्रेस भाग्यश्री भले ही पूरी तरह ग्लैमर इंडस्ट्री में मशगूल नहीं हैं, लेकिन रोजाना वर्कआउट करना उनकी दिनचर्या में शुमार है। भाग्यश्री 52 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उनकी फिटनेस किसी युवा महिला की तरह है। भाग्यश्री अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर लगातार वर्कआउट वीडियो शेयर करती हैं।

यह भी पढ़ें : बोल्ड फोटो शेयर कर मलाइका अरोड़ा ने दी फैंस को होली की बधाई

ameesha_patel_fitness.png

अमीषा पटेल
'कहो ना प्यार है' और 'गदर: एक प्रेम कथा' की शानदार सफलता से फैंस के बीच पॉपुलर हुई एक्ट्रेस अमीषा पटेल को अपनी फिटनेस पर नाज है। 44 साल की अमीषा पटेल के सोशल मीडिया पोस्ट्स को देखकर कोई भी कह सकता है कि वह फिटनेस पर खास ध्यान देती हैं। उनके पोस्ट्स में उन्हें वर्कआउट करते देखा जा सकता है।

sushmita_sen_fitness.png

सुष्मिता सेन
एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने पिछले साल 'आर्या' सीरीज से वापसी की है। सुष्मिता की फिटनेस देख यह कहना मुश्किल है कि वे 45 बसंत देख चुकी हैं। उनके सोशल मीडिया हैंडल्स पर वर्कआउट के वीडियोज और फोटोज देखे जा सकते हैं। उनके कुछ वीडियोज कथित बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ भी हैं, जिसमें वे एक्ट्रेस की मदद करते देखे जा सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments