Breaking News

उरी बेस कैंप पहुंचे Vicky Kaushal, भारतीय सेना संग तस्वीरें शेयर कर बोले- 'मेरे लिए है बड़ा सम्मान'

नई दिल्ली। बॉलीवुड में तेजी से उभरते नए कलाकारों में से एक विक्की कौशल ( Vicky Kaushal )। विक्की को चॉकलेटी बॉय के रूप में लड़कियां खूब पसंद करती हैं। यही नहीं विक्की नेशनल क्रश बन चुके हैं। वहीं सोशल मीडिया पर अपनी कूल एंड तस्वीरें पोस्ट कर विक्की भी गर्ल्स को दीवाना बनाना में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। लेकिन इस बीच विक्की की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। जिसके देखने के बाद एक बार से 'How's the josh' डायलॉग की याद आ गई है। इन तस्वीरों में विक्की भारतीय सेना संग नज़र आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- ‘सोनू सूद फाउंडेशन’ के नाम पर लोगों संग हो रही है ठगी, अज्ञात लोगों के खिलाफ उठाया सख्त कदम

Vicky kaushal

विक्की कौशल ने की तस्वीरें शेयर


भारतीय सेना संग वक्त बीताते हुए विक्की कौशल ने यह तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीरों को शेयर करते हुए विक्की ने भारतीय सेना का धन्यवाद देते हुए कहा कि 'उन्हें उड़ी बेस कैंप, कश्मीर में आमंत्रित करने के लिए भारतीय सेना को उनकी तरफ से हार्दिक धन्यवाद । उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ एक सुंदर दिन बिताने का अवसर देने के लिए धन्यवाद जो गर्मी और आश्चर्यजनक प्रतिभाशाली से भरे हुए थे। हमारे महान सशस्त्र बलों की कंपनी में होना मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान है । धन्यवाद। जय हिंद।

Vicky Kaushal

तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

विक्की कौशल ने तीन तस्वीरें पोस्ट की है। पहली तस्वीर में वह आर्मी के बीच घिरे हुए नज़र आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में विक्की वादियों के बीच खड़े चेहरे पर स्माइल के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं तीसरी फोटो में विक्की के हाथों में माइक वह स्थाननीय लोगों से बातचीत करते हुए नज़र आ रहे हैं। विक्की के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर विक्की के खूब चर्चे हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें- घुटनों पर बैठ Siddharth Shukla मिले दिव्यांग फैन से, तस्वीर देख तारीफ करते नहीं थक रहे हैं फैंस

Vicky Kaushal

विक्की की अपकमिंग फिल्म्स

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'शहीद उधम सिंह' फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के बायोपिक में दिखाई देगें। साथ ही वह एक्टर और मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर संग भी एक कॉमेडी फिल्म में नज़र आएंगे। साथ ही वह ''द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा'' में नजर आएंगे। खभरों की मानें तो इस फिल्म में सारा अली खान को कास्ट किए जाने की बात सामने आ रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments