Breaking News

राजामौली की फिल्म 'RRR' से आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक आया सामने, सीता के किरदार में आएंगी नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं। हर कोई एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई दे रहा है। लेकिन इस खास मौके पर आलिया ने अपने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। दरअसल, आलिया की अपकमिंग फिल्म 'आरआरआर' काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है। अब फिल्म से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है।

साउथ इंडियन लुक में दिखीं आलिया

एसएस राजामौली द्वारा डायरेक्टिड फिल्म 'आरआरआर' में आलिया भट्ट सीता के रोल में नजर आने वाली हैं। आलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपने लुक की तस्वीर शेयर की है। फोटो में वह साउथ इंड‍ियन गेटअप में दिखाई दे रही हैं। ग्रीन कलर की साड़ी, नाक में रिंग और घुंघराले बालों के साथ आलिया काफी खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में सीता लिखाा है। आलिया द्वारा शेयर की गई तस्वीर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैंस उनके लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं।

आलिया की बड़ी फिल्में होंगी रिलीज

ये साल आलिया भट्ट के लिए बेहद खास होने वाला है क्योंकि 'आरआरआर' के अलावा उनकी मोस्ट अवेटिड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' भी इसी साल 30 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। संजय लीला भंसाली ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें आलिया का जबरदस्त अंदाज देखने को मिला था। फिल्म में आलिया मुंबई की फीमेल डॉन के किरदार में दिखेंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments